हमें चाहने वाले मित्र

03 नवंबर 2015

बीफ: BJP नेता अरेस्ट, कर्नाटक के CM का सिर कलम करने की धमकी देने का आरोप

फाइल फोटो: अरेस्ट होने वाले बीजेपी नेता एसएन चन्नाबसाप्पा और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया (दाएं)।
फाइल फोटो: अरेस्ट होने वाले बीजेपी नेता एसएन चन्नाबसाप्पा और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया (दाएं)।
नई दिल्ली: कर्नाटक बीजेपी के नेता और शिमोगा के पूर्व पार्षद एसएन चन्नाबसाप्पा को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप है कि उन्होंने राज्य के सीएम सिद्धारमैया का सिर कलम करने की धमकी दी थी। बीजेपी नेता ने यह बयान सीएम के बीफ को लेकर किए गए एक कमेंट पर किया था। चन्नाबसाप्पा के बयान को पुलिस ने भड़काऊ माना है। उन पर दंगे भड़काने की कोशिश करने, क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी और पब्लिक सर्वेंट के खिलाफ साजिश जैसी धाराएं लगाई गई हैं।
नेता ने क्या कहा था?
बीजेपी नेता ने कथित तौर पर कहा- सीएम तानाशाही वाला रवैया दिखा रहे हैं। अगर सीएम में हिम्मत है तो वे यहां शिमोगा के गोपी सर्कल में आएं और बीफ खाकर दिखाएं। अगर सीएम ने बीफ खाया तो तलवार की धार उनकी गर्दन पर होगी। इस बात में कोई शक नहीं है कि हम उनका सिर कलम कर देंगे। क्या आप हिंदुओं की भावनाओं के साथ खेलना चाहते हैं? ऐसा करके दिखाएं। हम आपको छोड़ेंगे नहीं।
सिद्धरमैया ने क्या कहा था?
सीएम सिद्धरमैया ने केंद्र की बीफ विरोधी नीति का मजाक उड़ाते हुए बीते गुरुवार कहा था- मैंने कभी बीफ नहीं खाया है। लेकिन मैं बीफ खाऊंगा। सवाल करने वाले आप कौन होते हैं? जब कभी मेरे लिए कम्फर्टेबल होगा, मैं बीफ खाऊंगा।'' बाद में चन्नाबसाप्पा के बयान पर सीएम ने कहा, ''बीजेपी नेता ने भड़काऊ बयान दिया है। मैंने पुलिस से जांच करने को कहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...