हमें चाहने वाले मित्र

19 सितंबर 2015

लोकेश जी शर्मा साहब का जन्मदिन है

राजस्थान प्रदेश कॉंग्रेस से जुड़े साथियो को यह जानकार अत्यंत खुशी होगी की 20 सितंबर यानी कल सोशल मीडिया गुरु श्रीमान लोकेश जी शर्मा साहब का जन्मदिन है । प्रदेश काँग्रेस में सोशल मीडिया को स्थापित करके मजबूती के साथ पार्टी का पक्ष रखते हुए आज भाजपा के खिलाफ जो मौर्चा खुल रखा है उसके लिए लोकेश जी भाईसाब को पूरा श्रेय जाता है ।
पूर्ववर्ती अशोक गहलोत साहब की सरकार में सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार की नीतियो व योजनाओ को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य और उसके बाद विधानसभा चुनाव हार के बाद जब लोग काँग्रेस के नाम तक को लेना पसंद नहीं करते तब भी अपनी टीम के माध्यम से भाजपा के प्रहारो का करारा जवाब देते हुए आज जो मजबूती प्रदान की उसके लिए आपके योगदान सराहनीय है ।
आज राजस्थान के छोटे-छोटे गांवो तक में लोकेश जी के तैयार किए युवा मिल जाएगे जो सोशल मीडिया के माध्यम से कॉंग्रेस का मजबूती से पक्ष रख रहे है उसके साथ ही लोकेश जी टीवी चेनल स्टुडियो के माध्यम से भी भाजपा के कुराज की धज्जियां उड़ाते देखे जा सकते है । सोशल मीडिया में कई बार ऐसे मुद्दे उठाए जिन पर सरकार को झुककर अपने निर्णयो को वापस लेना पड़ा था ।

काँग्रेस साइबर टीम ने लोकेश जी के जन्मदिन को सोशल मीडिया पर अलग अंदाज में मनाने का निर्णय लिया है , कॉंग्रेस साइबर टीम के सदस्य और लोकेश जी के समर्थक 20 सितंबर के दिन Facebook , Twitter और Whatsapp पर अपने प्रोफ़ाइल फोटो के स्थान पर श्री लोकेश जी का फोटो लगाएंगे, साथ ही हर पोस्ट में हेसटैग ‪#‎HBDLokeshSharma‬ का use करते हुए पोस्ट करे । सभी मित्र निचे दी गई फ़ोटो को अपनी DP बनाए

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...