हमें चाहने वाले मित्र

15 अगस्त 2015

अमेरिकी लड़की को बगदादी ने बना रखा था सेक्स स्लेव, बार-बार करता था रेप dainikbhaskar.com Aug 15, 2015, 17:51 PM IST Print Decrease Font Increase Font Email Google Plus Twitter Facebook COMMENTS 35 1 of 4 Next कायला म्युलर और अबू बक्र अल-बगदादी। कायला म्युलर और अबू बक्र अल-बगदादी। बगदाद: आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के चीफ अबू बक्र अल-बगदादी ने 26 साल की अमेरिकी राहतकर्मी कायला म्युलर को काफी वक्त तक सेक्स स्लेव बनाकर रखा। वह उसके साथ बार-बार रेप करता था। इस बात का खुलासा म्युलर के माता-पिता ने शुक्रवार को किया। इस साल फरवरी में गठबंधन सेना द्वारा आईएसआईएस पर किए गए हवाई हमलों के दौरान म्युलर की मौत हो गई थी। म्युलर की मौत का एलान आईएसआईएस ने ही किया था, अमेरिका ने इसकी पुष्टि नहीं की। अमेरिकी फोर्स कायला को बचाने की कोशिश कर रही थी। आईएसआईएस का कहना था कि हवाई हमले की वजह से ही कायला की मौत हुई। हालांकि, उसकी मौत की सही वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। कायला के 27वें बर्थडे पर शुक्रवार को उसके माता-पिता ने एबीसी चैनल को बताया कि उन्हें बगदादी द्वारा अपनी बेटी के साथ बार-बार रेप करने की जानकारी खुद अमेरिकी अधिकारियों ने दी है। मां-बाप कार्ल और मार्शा म्युलर ने बताया कि कायला को बगदादी अपनी प्रॉपर्टी समझता था। उसे लगातार टॉर्चर किया जाता था। बता दें कि कायला को दक्षिणी तुर्की में 3 अगस्त 2013 को अगवा कर लिया गया था। Related बगदादी का नया ऑडियो जारी, कहा- 'मुसलमान जहां भी हों, हथियार उठाएं' इमेज की चिंता? IS सरगना बगदादी ने सिर कलम वाले वीडियोज पर लगाया बैन यजीदी लड़कियों ने किया कन्फर्म म्युलर को जिस कम्पाउंड में बंधक बनाकर रखा गया, वहां रह चुकीं दो यजीदी लड़कियों ने भी उसके साथ हुई ज्यादतियों के बारे में अमेरिकी अफसरों को बताया। 16 और 18 साल की ये दो लड़कियां आईएसआईएस के कब्जे से भागने में कामयाब रही थीं। लड़कियों के मुताबिक, कायला को आईएसआईएस के आतंकी अबू सैयफ के घर पर रखा गया था। सैयफ की पत्नी उम्म सैयफ ने भी यह कबूला है। उम्म अमेरिकी सुरक्षा बलों के कब्जे में है। माना जाता है कि बगदादी सैयफ के घर आता था और वहीं कायला के साथ रेप करता था। शादी भी हुई? कुछ रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि कायला ने बाद में इस्लामिक स्टेट के एक सदस्य से शादी कर ली थी। इस रिपोर्ट के मुताबिक, म्युलर के मां-बाप को उनकी बेटी की एक चिट्ठी मिली, जिसमें लिखा था कि कायला आतंकियों के कब्जे में सुरक्षित और स्वस्थ है। इसके अलावा, उसके साथ बेहद सम्मान और नरमी का बर्ताव किया जाता है।

कायला म्युलर और अबू बक्र अल-बगदादी।
कायला म्युलर और अबू बक्र अल-बगदादी।
बगदाद: आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के चीफ अबू बक्र अल-बगदादी ने 26 साल की अमेरिकी राहतकर्मी कायला म्युलर को काफी वक्त तक सेक्स स्लेव बनाकर रखा। वह उसके साथ बार-बार रेप करता था। इस बात का खुलासा म्युलर के माता-पिता ने शुक्रवार को किया। इस साल फरवरी में गठबंधन सेना द्वारा आईएसआईएस पर किए गए हवाई हमलों के दौरान म्युलर की मौत हो गई थी। म्युलर की मौत का एलान आईएसआईएस ने ही किया था, अमेरिका ने इसकी पुष्टि नहीं की। अमेरिकी फोर्स कायला को बचाने की कोशिश कर रही थी। आईएसआईएस का कहना था कि हवाई हमले की वजह से ही कायला की मौत हुई। हालांकि, उसकी मौत की सही वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है।
कायला के 27वें बर्थडे पर शुक्रवार को उसके माता-पिता ने एबीसी चैनल को बताया कि उन्हें बगदादी द्वारा अपनी बेटी के साथ बार-बार रेप करने की जानकारी खुद अमेरिकी अधिकारियों ने दी है। मां-बाप कार्ल और मार्शा म्युलर ने बताया कि कायला को बगदादी अपनी प्रॉपर्टी समझता था। उसे लगातार टॉर्चर किया जाता था। बता दें कि कायला को दक्षिणी तुर्की में 3 अगस्त 2013 को अगवा कर लिया गया था।
यजीदी लड़कियों ने किया कन्फर्म
म्युलर को जिस कम्पाउंड में बंधक बनाकर रखा गया, वहां रह चुकीं दो यजीदी लड़कियों ने भी उसके साथ हुई ज्यादतियों के बारे में अमेरिकी अफसरों को बताया। 16 और 18 साल की ये दो लड़कियां आईएसआईएस के कब्जे से भागने में कामयाब रही थीं। लड़कियों के मुताबिक, कायला को आईएसआईएस के आतंकी अबू सैयफ के घर पर रखा गया था। सैयफ की पत्नी उम्म सैयफ ने भी यह कबूला है। उम्म अमेरिकी सुरक्षा बलों के कब्जे में है। माना जाता है कि बगदादी सैयफ के घर आता था और वहीं कायला के साथ रेप करता था।
शादी भी हुई?
कुछ रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि कायला ने बाद में इस्लामिक स्टेट के एक सदस्य से शादी कर ली थी। इस रिपोर्ट के मुताबिक, म्युलर के मां-बाप को उनकी बेटी की एक चिट्ठी मिली, जिसमें लिखा था कि कायला आतंकियों के कब्जे में सुरक्षित और स्वस्थ है। इसके अलावा, उसके साथ बेहद सम्मान और नरमी का बर्ताव किया जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...