हमें चाहने वाले मित्र

20 अगस्त 2015

पटना: लिफ्ट में फंसे अमित शाह, आधे घंटे बाद निकाला गया बाहर


पटना: लिफ्ट में फंसे अमित शाह, आधे घंटे बाद निकाला गया बाहर
पटना. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार रात आधे घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे। कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें सेफली बाहर निकाला गया। टीवी रिपोर्ट के मुताबिक बिहार चुनाव के मद्देनज़र अमित शाह पटना आए हुए थे। वे पटना के स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरे थे। बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस की लिफ्ट में जैसे ही अमित शाह गए तो तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट बंद हो गई। आधे घंटे बाद जब लिफ्ट शुरू हुई तो उन्हें निकाला गया।
विधानसभा चुनाव जीतने की रणनीति बनाई
लिफ्ट में फंसने की घटना के पहले अमित शाह ने बिहार के भाजपा नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव जीतने की रणनीति बनाई। टास्क भी दिया। वरिष्ठ नेताओं से कहा- हर हाल में चुनाव जीतना है। उन्होंने एक सितंबर को भागलपुर में प्रधानमंत्री की होने वाली रैली की तैयारी और सीट शेयरिंग पर भी बात की।
बंद कमरे में ली मीटिंग
शाह ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद भूपेंद्र यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, सांसद डॉ सीपी ठाकुर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोपाल नारायण सिंह आदि से बंद कमरे में करीब एक घंटे तक चुनावी रणनीति पर चर्चा की। कहा कि कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाएं और नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा बिहार के लिए किए जा रहे काम को बताएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...