आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 अगस्त 2015

सीबीएसई टीचर ऋचा कुमार का पोस्ट।
सीबीएसई टीचर ऋचा कुमार का पोस्ट।
रायपुर. अक्सर अपने एजुकेशन और क्वालिफिकेशन को लेकर चर्चा में रहने वाली HRD मिनिस्टर स्मृति ईरानी को एक सीबीएसई टीचर ने नसीहत दी है कि वह अपने साथ अच्‍छे पढ़े-लिखे लोगों को ही काम पर रखें। असल में ईरानी कीे ओर से देश भर के सीबीएसई टीचर्स को भेजे गए एप्रिसिएशन लेटर में दो शब्‍द गलत लिखे गए थे। इसी वजह से टीचर ने फेसबुक के जरिए ईरानी को यह नसीहत दे डाली।
सीबीएसई बोर्ड में आए अच्छे रिजल्ट्स को लेकर केंद्रीय मानव संसाधन मंत्रालय ने 11 जुलाई को देश भर के टीचर्स के लिए एप्रिसिएशन लेटर भेजे थे। इस लेटरहेड में हिंदी में 'संसाधन' की जगह 'संसाधान' लिखा था। 'minister' को भी ‘minster’ लिखा गया है।
भिलाई के डीपीएस स्कूल की टीचर ऋचा कुमार ने फेसबुक पोस्‍ट के जरिए इस गलती को जगजाहिर किया और स्‍मृति ईरानी के साथ नरेंद्र मोदी को भी टैग करते हुए आगाह किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...