हमें चाहने वाले मित्र

22 अगस्त 2015

सगी बहनों से डॉक्टर ने की छेड़छाड़, लोगों ने मुंह काला कर घुमाया

छेड़छाड़ करने वाले डाॅक्टर को पुलिस से छुड़वाने की कोशिश करते लोग।
छेड़छाड़ करने वाले डाॅक्टर को पुलिस से छुड़वाने की कोशिश करते लोग।
शिमला। हिमाचल के नादौन के मझीन गांव की डिस्पेंसरी में कार्यरत एक दंत चिकित्सक ने दो सगी बहनों से छेड़छाड़ की। गुस्साई भीड़ ने आरोपी डॉक्टर का मुंह काला कर दिया। पुलिस ने डॉक्टर को बचाया आैर थाने ले जाने लगी। भीड़ उसे अपने हवाले करने पर अड़ गई तो पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस ने केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

मतरेहड़ गांव की दो बहनों ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि वे दोनों दंत चिकित्सक डाॅ. अनिल शर्मा के पास वह शुक्रवार दोपहर करीब 1:00 बजे दांत दिखाने गई थी। पहले बड़ी बहन को उसने कमरे में बुलाया और दांत सुन्न करने के टीके लगा दिए। इस दौरान उसने अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर उसे बाहर भेज दिया और छोटी बहन को कमरे में बुलाकर उसके दांत देखने लगा। उसने छोटी बहन से भी छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसने दोनों को बिना इलाज किए ही भगा दिया। इसके बाद डाॅक्टर अस्पताल से छुट्टी करके फरार हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...