हमें चाहने वाले मित्र

23 जुलाई 2015

PM नरेन्द्र मोदी को गूगल बता रहा 'MOST STUPID PRIME MINISTER'

गुगल सर्च इमेज में 'MOST STUPID PRIME MINISTER' सर्च करने पर पीएम मोदी की फोटो नजर आ रही है।
गुगल सर्च इमेज में 'MOST STUPID PRIME MINISTER' सर्च करने पर पीएम मोदी की फोटो नजर आ रही है।
नई दिल्ली. सर्च इंजन गूगल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया है। मोदी भले ही देश के सबसे लोकप्रिय नेता हों लेकिन गूगल में 'दुनिया का सबसे बेवकूफ प्रधानमंत्री' सर्च करने पर उनकी तस्वीर सामने आ रही है। सिर्फ नरेंद्र मोदी ही नहीं कई अन्य देशों के प्रमुखों की तस्वीरें भी इस सर्च (most stupid prime minister) के बाद दिखाई देती हैं।
इनमें ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री टोनी एबॉट और थाईलैंड के पूर्व प्रधानमंत्री अभिसित वेज्जाजीवा शामिल हैं। गूगल ऐसी गफलत पहले भी कर चुका है। इसी साल चार जून को 'टॉप 10 क्रिमिनल्स' सर्च करने पर नरेंद्र मोदी का नाम आ रहा था। तब भारत सरकार ने गूगल को चेतावनी दी थी। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि गूगल ने ऐसा जानबूझकर किया है।
सर्च इंजन तय नहीं करता
सर्च इंजन तय नहीं करता कि कौन-सी तस्वीर किस जगह पर आएगी। ये फोटो आर्टिकल, की-वर्ड या अन्य आधार पर दिखाई देती हैं।
लेकिन घर में बेलगाम नेता भी कम नहीं........
मोदी दुनिया के 10 बड़े अपराधियों में नंबर वन : आजम
यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने बुधवार को मोदी पर विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि दुनिया के दस बड़े अपराधियों में मोदी का नाम सबसे ऊपर है। यह स्टोरी गूगल पर भी चल रही है, लेकिन मीडिया इसे दिखा नहीं रहा है। मोदी ने पत्नी को स्वीकारा नहीं, बच्चा पैदा किया नहीं और अब बेटियों को अधिकार दिलाने चले हैं। ईद मिलन समारोह में शामिल होने गए आजम ने पीएम का नाम लिए बगैर कटाक्ष किया कि देश की 60 करोड़ आबादी रोजाना भूखी सोती है। एक बड़े नेता ने लोगों को झाडू थमा दी और कहा कि सड़कों की सफाई करो। इसके बजाय गरीब बच्चों के हाथ में कलम थमाई जाती तो देश की तकदीर संवर जाती।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...