आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 जुलाई 2015

ट्रेन से उतारी गई पाकिस्तानी महिला ने कहा-यकीन नहीं तो गोली मार दो मुझे

जीआरपी ने चंदा खान को चार मिनट ट्रेन रोक कर रेलवे स्टेशन पर उतारा।
जीआरपी ने चंदा खान को चार मिनट ट्रेन रोक कर रेलवे स्टेशन पर उतारा।
जालंधर. पंजाब के अटारी से नई दिल्ली के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन से गुरुवार देर रात एक पाकिस्तानी महिला को जालंधर स्टेशन पर उतारा गया। महिला के पास टिकट, पासपोर्ट और वीजा नहीं थे। जीआरपी की पूछताछ में महिला ने किसी सवाल का कोई साफ जवाब नहीं दिया। उसने यह जरूर बताया कि वह बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फैन है और उनसे मिलने के लिए भारत आई है। सवालों से परेशान होकर उसने यह भी कहा कि अगर उसकी बातों पर यकीन नहीं है तो उसे गोली मार दी जाए।
यह है मामला
ट्रेन में चेकिंग के दौरान जीआरपी के एक एसआई को महिला के पास जब कोई भी जर्नी और आइडेंटिटी डॉक्युमेंट्स नहीं मिले तो उसने अपने अफसरों को इसकी जानकारी दी। ट्रेन को जालंधर में रोक कर महिला को उतार लिया गया। पूछताछ में वह अलग-अलग जवाब देती रही। पहले उसने कहा कि उसके मामू खो गए हैं, उन्हें खोजने आई है। फिर कहा कि बेटे की तबीयत खराब है और उसके लिए दिल्ली की एक दरगाह पर दुआ मांगने जा रही हूं। इसके बाद कहा कि वह सलमान खान की फैन है और उनसे मिलने भारत आई है। डॉक्युमेंट्स के बारे में पूछने पर भी वह गोलमोल जवाब देती रही।
कराची का पता बताया
इस महिला ने कराची के अपने घर का पता जरूर पुलिस को दिया। उसका सही नाम फौजिया उर्फ चंदा और पति का नाम सलमान खान है। महिला के पास 771 पाकिस्तानी रुपए और कुछ मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन मिले हैं। पुलिस महिला को शुक्रवार को अटारी लेकर जाएगी। वहां ये पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि आखिर बिना टिकट, पासपोर्ट और वीजा के यह महिला भारत कैसे आई और ट्रेन में कैसे सवार हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...