हमें चाहने वाले मित्र

03 जुलाई 2015

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी में महासचिवो और सचिवो की घोषणा

कांग्रेस के साथियों जैसा की आपको पता है कल राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी में महासचिवो और सचिवो की घोषणा की गयी है जो की आलाकमान के निर्देश अनुसार AICC महासचिव व प्रभारी राजस्थान श्री गुरुदास कामत जी द्वारा की गई है।
साथियों इस घोषणा को लेकर अलग अलग कवायद लगाई जा रही है और साथ ही अपनी रोटिया सेकने वाले कांग्रेस पार्टी के दो फाढ कर देना चाहते है और इस मुद्दे को बड़ा चढ़ा कर सोसल मीडिया और मीडिया में फेला रहे है की यह घोषणाए माननीय अशोक गहलोत जी ने करवाई है।
कांग्रेस के मित्रो आज बारां जिले में जिला कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुचे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व प्रभारी राजस्थान श्री गुरुदास जी कामत और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री सचिन पायलट जब पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे तब एक पत्रकार बंधू ने प्रश्न किया की साहब जो घोषणा अभी प्रदेश कांग्रेस द्वारा हुई उसमे गहलोत जी की भूमिका मानी जा रही है क्या से सही है।
तो साथियों पत्रकार की बात का जवाब स्वय श्री गुरुदास जी कामत ने देते हुए कहा की जो कवायद लगाई जा रही है वो सरासर झूट है। गहलोत जी दिल्ली 3 दिन पहले गए थे और प्रदेश कमेटी में घोषणा होनी थी वो लिस्ट पायलट साहब और मेने मिलकर 8 दिन पहले ही तैयार कर ली थी माननीय सोनिया गाँधी जी के विदेश दोरे के कारण उस लिस्ट पर हस्ताक्षर नही हो पाए थे जब माननीय सोनिया जी विदेश दोरे से वापस लोटी और हस्ताक्षर होते ही हमने वो लिस्ट की घोषणा कर दी। हा गहलोत जी से मेरीे तीन दिन पहले मुलाकात हुई थी लेकिन इस विषय में कोई बात नही हुई।

गुरुदास कामत ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा है की राजस्थान का काम सचिन पायलट जी देख रहे है और यहाँ हर काम पायलट जी के नेतृत्व में हो रहा है और घोषणा भी पायलट जी की सहमती से ही हुई है
मेरे साथियों यह बयान AICC महासचिव गुरुदास जी कामत ने दिया है आप इन राजनेतिक रोटिया सेखने वाले लोगो से दूर रहे और इनके भ्रम में ना आए हम सब मिलकर कांग्रेस पार्टी का काम कर रहे है और हम सब मिलकर कांग्रेस के लिए काम करेगे ओर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनायेगे जय कांग्रेस।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...