आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जून 2015

इस्तीफे पर कुछ नहीं बोलीं सुषमा, डोभाल ने कहा-सवाल पूछने का मौका नहीं

राष्ट्रपति भवन में पीएम नरेंद्र मोदी से बात करतीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज।
राष्ट्रपति भवन में पीएम नरेंद्र मोदी से बात करतीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज।
नई दिल्ली. ललित मोदी को विदेश में ट्रैवेल वीजा दिलाने में मदद के आरोप लगने के बाद शुक्रवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने राष्ट्रपति भवन में पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दोनों नेताओं को बातचीत करते देखा गया। इस मौके पर एक टीवी चैनल के रिपोर्टर ने विदेश मंत्री से उनके इस्तीफे को लेकर चल रही अटकलों पर सवाल पूछा तो सुषमा ने जबाव नहीं दिया। इस दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने टीवी रिपोर्टर से कहा कि इस समय वे (सुषमा) अपने मंत्रालय का काम कर रही हैं, यह मौका सवाल पूछने का नहीं है।
पीएम और सुषमा तंजानिया के राष्ट्रपति जकाया मिसरो किकवेटे की अगुवाई के लिए राष्ट्रपति भवन में मौजूद थे।
वाराणसी में जुटे बीजेपी-संघ के नेता
बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम वाराणसी में बीजेपी और संघ के कई वरिष्ठ नेता ललित मोदी की मदद को लेकर चल रहे विवाद पर चर्चा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि योग दिवस के बाद रविवार रात को बीजेपी के नेता इस विवाद पर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। हालांकि, बीजेपी ने अभी कहा है कि सुषमा या वसुंधरा के इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता है।
ललित मोदी विवाद पर पीएम मोदी से मिले शाह
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री आवास पर गुरुवार देर रात जाकर मोदी से ललित मोदी विवाद को लेकर लंबी बातचीत की। सूत्रों का कहना है कि सुषमा और वसुंधरा राजे विवाद को लेकर शाह आरएसएस नेताओं के संपर्क में भी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...