आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 जून 2015

अहमदाबाद: मां से बलात्कार के आरोप में बेटा गिरफ्तार, पुलिस के सामने कबूला जुर्म

अहमदाबाद: मां से बलात्कार के आरोप में बेटा गिरफ्तार, पुलिस के सामने कबूला जुर्म
अहमदाबाद: यहां एक 29 वर्षीय पेंटर को अपनी 60 साल की मां से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी शकुन सिंह परिहार ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक, घटना 13 जनवरी की देर रात हुई। महिला यूपी के कानपुर से दो दिन पहले अपने बेटे से मिलने आई थी। बेटा अहमदाबाद के औद्योगिक इलाके वतवा में रहता है। आरोपी ने कथित तौर पर अपनी मां को पास के खेतों तक चलने के लिए कहा। आरोपी ने कथित तौर पर उसका बलात्कार किया और उसे खेत में छोड़ दिया। महिला ने मदद के लिए पुकारा। काफी देर तक जब कोई बचाने के लिए नहीं आया तो वह हिम्मत जुटाकर अपने बेटी के यहां पहुंची जो पास के ही मोहल्ले में रहती थी। बेटी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। आरोपी मौके से तो फरार हो गया, लेकिन रविवार को उसे अपने दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया गया।
सदमे में पीड़ित
महिला का इलाज अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में चल रहा है। वह सदमे में है और कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। मामले के जांच अधिकारी पी बी राना ने कहा कि आरोपी शुकन सिंह परिहार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया, ''हमने आरोपी को अस्पताल भेजा, जहां उसके सैंपल लिए गए। हमें शक है कि वह मानसिक तौर पर अस्वस्थ है। हमने डॉक्टरों से कहा है कि उसकी अच्छे से जांच की जाए।'' पुलिस बलात्कार की धारा में केस दर्ज करके अपराध की वजह तलाश रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...