आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 जून 2015

भारत महान को छोटा करने के लिए बहस का विषय ना बनाये

दोस्तों आप योगा करे ,,सूर्यनमस्कार करे ,चन्द्र नमस्कार करे ,,,नमाज़ पढ़े ,,पूजा करे यह सब आपके निजी मामले है लेकिन प्लीज़ मेरे इस भारत महान को छोटा करने के लिए बहस का विषय ना बनाये ,,आपका धर्म आपको मुबारक मेरा धर्म मुझे मुबारक ,,सो प्लीज़ धर्म एक निजी उपासना है लेकिन यह भारत देश किसी निजी व्यक्ति का नहीं ,,,किसी धर्म विशेष का नहीं ,,यह भारत देश हम सब का अपना है इसलिए प्लीज़ इस भारत देश की सुख शांति समृद्धि सरहदों की हिफाज़त हमे मिलकर करना है अपने अपने अल्लाह ,,भगवान ,,खुदा से मेरे इस भारत को महान बनाने इसकी तरक़्क़ी की दुआ करना है ,,इसलिए हम एक हो नेक हो देश को मज़बूत कैसे बनाये इस मामले में मिलकर संघर्ष करे ,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...