आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 जून 2015

सच के लिए लड़ते हुए शहीद हुआ क़लम का सिपाही !!


==================================
शाहजहाँपुर के पत्रकार जगेंद्र सिहं को हम सभी की ओर से आत्मिक श्रद्धांजलि, परमात्मा उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और असमय हुई इस दर्दनाक म्रत्यु को सहन करने का उनके परिवार को साहस प्रदान करे !!
मैंने छेड़ी जंग जब भी माफियाओं के खिलाफ
मेरे सीने पर तभी कुछ बरछियाँ रख दी गईं।

लिख रहा था वो सियासत की हक़ीक़त इसलिए
काटकर उसकी सरासर उँगलियाँ रख दी गईं।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...