आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 जून 2015

पीएम के छोटे भाई ने कहा, स्मृति ईरानी की डिग्रियों की भी हो जांच

फाइल फोटो- पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी।
फाइल फोटो- पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी।
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने मांग की है कि जिस तरह दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर की फर्जी डिग्रियों की जांच हुई है, वैसे ही केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी की डिग्रियों की भी जांच होनी चाहिए। पीएम के भाई गुरुवार को गाजियाबाद में पत्रकारों से बात कर रहे थे।
पीएम के भाई ने उठाई 'आप' की आवाज
ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेरडरेशन के वाइस प्रेसिडेंट प्रह्लाद मोदी गुरुवार को गाजियाबाद में थे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने आम आदमी पार्टी की मांग को दोहराया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि स्मृति ईरानी की शैक्षणिक योग्यता की जांच होनी चाहिए।
सुषमा के मामले को ज्यादा तूल नहीं देना चाहिए
प्रह्लाद मोदी से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी की मदद के मामले में सवाल पूछा गया। इस पर उनका कहना था कि यह 'इंसानियत' के नाते की गई मदद थी, इसलिए इस मामले को ज्यादा तूल नहीं देना चाहिए।
'राशन की दुकान से हो सिलेंडर की सप्लाई'
प्रह्लाद ने एलपीजी सिलिंडर की सप्लाई राशन की दुकानों के जरिए करने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा, 'राशन की दुकानों के जरिए ही एलपीजी की सप्लाई की जानी चाहिए। इससे दुकानदारों की आमदनी बढ़ेगी और करप्शन पर रोक लगाने में मदद मिलेगी।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...