आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 मई 2015

कॉन्स्टेबल की पिटाई करते कैमरे पर दिखे बीजेपी विधायक, FIR दर्ज


कॉन्स्टेबल की पिटाई करते कैमरे पर दिखे बीजेपी विधायक, FIR दर्ज
 
हैदराबाद: शहर के बीजेपी एमएलए टी राजा सिंह द्वारा कथित तौर पर एक पुलिस कॉन्स्टेबल की पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। इसमें विधायक पुलिसवाले पर हमला करते और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी देते नजर आ रहे हैं। बीजेपी विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
एक अंग्रेजी चैनल की खबर के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात हुई। जब पुलिसवाले ने देर रात बिना इजाजत तेज आवाज में म्यूजिक बजा रहे एक डीजे को रोकने की कोशिश की तो उस पर बीजेपी विधायक आग बबूला हो गए।हालांकि, बीजेपी विधायक ने अपने बचाव में कहा, ''कॉन्स्टेबल ने शराब पी रखी थी। उसने महिलाओं से बदसलूकी की। उसने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से हाथापाई की। मैं तो तेज आवाज में बज रहे म्यूजिक को रोकने की कोशिश कर रहा था। मैंने कॉन्स्टेबल को नहीं पीटा। एफआईआर में लिखी बातें गलत हैं।''
पुलिस ने कहा, झूठ बोल रहे हैं एमएलए
हैदराबाद डीसीपी वेस्ट जोन ए वेंकटेश्वर राव ने कहा, ''विधायक के आरोप आधारहीन हैं। हमारे पास उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। हर चीज रिकॉर्ड की गई है। इन सबूतों के आधार पर हम कानूनी प्रक्रिया को आगे बढ़ाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...