आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 मई 2015

मुंबई: ASI ने थाने में इंस्पेक्टर को मारी गोली, फिर खुद की भी ली जान

घटना के बाद थाने में जांच करती पुलिस।
घटना के बाद थाने में जांच करती पुलिस।
मुंबई। मुंबई में सांताक्रुज के वकोला थाने में पुलिस के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) ने अपने सीनियर अधिकारी को गोली मारकर खुद भी गोली मार ली। मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि स्टेशन डायरी में हाजिरी नहीं लगाए जाने को लेकर शनिवार शाम एएसआई दिलीप शिरके की वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर से बहस हुई थी। इसके बाद जब इंस्पेक्टर वकोला थाने से जाने लगा तो एएसआई ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से उसपर गोलियां दाग दी।

पुलिस के अनुसार एएसआई ने दो गोली दागी जिसमें पहली गोली इंस्पेक्टर के पीठ पर लगी, जबकि दूसरी गोली उसके अर्दली के जांघ पर लगी। इसके बाद एएसआई शिरके ने रिवॉल्वर अपने मोड़ा और खुद को गोली मार ली। वारदात के बाद तीनों को लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां एएसआई शिरके को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर और अर्दली का अस्पताल में उपचार चल रहा है। फिलहाल डॉक्टर्स ने दोनों को खतरे से बाहर बताया है।
वारदात के बाद मुंबई के पुलिस आयुक्त राकेश मारिया वकोला पुलिस थाना पहुंचे। अपने दौरे के बाद उन्होंने कहा, 'कल रात, वह ड्यूटी पर नहीं आया था। स्टेशन डायरी में उनकी हाजिरी नहीं लगी थी। वह आज आया और इस पर बात करने के लिए इंस्पेक्टर ने उसे बुलाया। न आने का कारण पूछा। इस पर दोनों के बीच कुछ बहस हुई। इसके बाद जब इंस्पेक्टर बाहर निकले तो दिलीप ने दो राउंड फायर किए और खुद को भी गोली मार ली... क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच करेगा।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...