आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 मई 2015

आधी रात को सलमान से मिलने उनके घर पहुंचे शाहरुख खान



आधी रात को सलमान से मिलने उनके घर पहुंचे शाहरुख खान
मुंबई. अभिनेता सलमान खान से जुड़े हिट एंड रन मामले में कोर्ट आज फैसला सुना सकती है। सुनवाई के पहले मंगलवार देर रात शाहरुख खान सलमान को सपोर्ट करने उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। सूत्रों के अनुसार शाहरुख सलमान के घर काफी देर तक रुके रहे। शाहरुख ने केस के बारे में भी जानकारी ली। इस दौरान सलमान के वकील श्रीकांत शिवड़े भी मौजूद थे। अर्पिता की शादी के बाद यह दूसरा मौका है जब दोनों सितारे एक बार फिर साथ दिखे हैं।
गौरतलब है कि गैर इरादतन हत्या के इस मामले में सलमान को अगर दोषी पाया गया तो सलमान को 10 साल तक की जेल हो सकती है। मुंबई के सेशन जज डीडब्लू देशपांडे फैसला सुनाएंगे। उन्होंने सलमान को सुबह 11.15 बजे अदालत में मौजूद रहने का आदेश दिया है। हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से फैसले के वक्त सुरक्षा सख्त रहेगी।
अदालत में सिर्फ वकील, कोर्ट स्टाफ और मीडिया के प्रतिनिधियों को ही मौजूद रहने की इजाजत होगी। इस फैसले पर सलमान ही नहीं, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की भी निगाहें रहेंगी। क्योंकि सलमान पर इस वक्त इंडस्ट्री के करीब 200 करोड़ रुपए लगे हुए हैं। यह आने वाली उन फिल्मों का अनुमानित बजट है, जिसमें सलमान काम कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...