आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 मई 2015

कांग्रेस के सजग , सतर्क , भाइयो और बहनो सादर प्रणाम

कांग्रेस के सजग , सतर्क , भाइयो और बहनो सादर प्रणाम आप सभी जानते है के एक साल पूर्व भाजपा ने झूठ और फरेब से गलत अफवाह फैला कर लोगो को गुमराह किया और सत्ता हासिल करने के बाद जनता से विश्वासघात किया पुरे एक साल में भाजपा ने रास्ट्र निर्माण का एक काम भी नही किया किसी भी योजना को किर्यान्वित नही किया केवल काँग्रेस किये गए कामो का उद्घटान , काँग्रेस की नीतियों को योजन बदल कर लागु किया जो कुछ भी है वो काँग्रेस का है , भाजपा का अराजकता, दंगा, फसादद, नफरत, रास्ट्र विरोधी गतिविधियों के अलाव कुछ भी मौलिक नही है , स्तिथि ये है के देश पिछड़ रहा है किसान आत्महत्या कर रहे है, बेरोजगारो को रोज़गार नही है, शिक्षा और चिकत्सा का व्यपारी कारण हो रहा है , प्रधानमंत्री देश की सुरक्षा, एकता अखण्डता किसान मज़दूर ग़रीब लोगों के दुःख दर्द जानने के बदले महंगे सूट पहनकर विदेशो में मज़े उड़ा रहें है,भारतीय तक ही खिल्ली उड़ा रहे है , आपके अपने लोकसभा क्षेत्रो में भी भाजपा शासन ने किसान मज़दूर आम जनता बेहाल है।।विकास योजनाये ठप पड़ी है किसान आत्महत्ये कर रहे है पढे लिखे लोग बेरोज़गार घूम रहे है, लचर क़ानून व्यवस्था से आम जनता परेशान है।। प्रशासिनक स्थर पर भरस्टाचार का बोल बाला है,स्तिथि ये है की भाजपा का एक साल आम जनता बेहाल के रूप में हमे किसान , मज़दूर , युवा बेरोजगार , ज़ुल्म क्व शिकार महिला एंव बच्चों को इंसाफ दिलाने के लिए भाजपा की झूठ घिनोना चेहरा जनता के सामने उजागर करना है।
इसके लिए सभी कोटा बून्दी लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेसी पदाशिकारियो कार्येकर्ताओ से विन्रम अपील है की दिनांक 26-5-2015 बुधवार को सुबह 10:30 बजे हज़रो हज़ार की तदाद में जनता को इंसाफ दिलाने भाजपा का झूठ उजागर करने और काँग्रेस का हाथ मज़बूत करने के लिए सभी लोग एकजुट हो कर शांतिपूर्ण तरीके से काँग्रेस के झंडे के साथ सी ए डी सर्किल संम्भागीय आयुक्त कार्यलय पर पहुंचे।।
आपका सचिन पायलट प्रदेश कांग्रेस कमेठी राजस्थान
धीरज गुर्जर विधायक एंव प्रभारी कोटा जिला काँग्रेस।
विक्रम वाल्मीकि प्रदेश सचिव एंव सहप्रभारी कोटा देहात काँग्रेस
अख्तर खान अकेला
कोटा संम्भागीय अध्यक्ष

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...