आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 मई 2015

धोनी पर नियम विरुद्ध जमीन आवंटन कराने का आरोप, आवास बोर्ड ने भेजा नोटिस


धोनी पर नियम विरुद्ध जमीन आवंटन कराने का आरोप, आवास बोर्ड ने भेजा नोटिस
रांची. झारखंड राज्य आवास बोर्ड ने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को नोटिस भेजा है। बोर्ड ने कहा है कि कट प्लॉट बताकर उन्हें दी गई जमीन आवंटन नियम के खिलाफ है। 15 दिन के अंदर जवाब दें कि क्यों नहीं आपका आवंटन रद्द कर दिया जाए। गौरतलब है कि राज्य सरकार ने धोनी को हरमू रोड में करीब 4000 वर्ग फुट जमीन आवंटित की थी। इसके बाद बगल की 4300 वर्ग फुट जमीन को कट प्लॉट बताकर फिर से धोनी को आवंटित कर दी गई।
समीक्षा के क्रम में एमडी दिलीप कुमार झा को इस बात की जानकारी मिली। उन्होंने जब इसकी पड़ताल की तो पाया कि पहले किया गया आवंटन नियम सम्मत था, जबकि जिस जमीन को कट प्लॉट बताया गया था, दरअसल में वह कट प्लॉट था ही नहीं। खबर है कि गुरुवार को बोर्ड ने यह नोटिस भेजा है। वैसे इस बारे में आवास बोर्ड के एमडी दिलीप कुमार झा ने अपना मुंह नहीं खोला। जानकारी मिलने के बाद जब उन्हें फोन किया गया तो वे चुप हो गए और बाद में फोन बंद कर दिया। मालूम हो कि बोर्ड ने हाल में कई रसूखदारों को नोटिस भेजा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...