आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अप्रैल 2015

सोनिया पर बयान को लेकर PM ने फटकारा, PMO से रोते हुए बाहर निकले गिरिराज


सोनिया पर बयान को लेकर PM ने फटकारा, PMO से रोते हुए बाहर निकले गिरिराज
 
नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फटकार लगाई। जानकारी के मुताबिक सोमवार को पीएम मोदी द्वारा 'क्लास' लिए जाने के बाद मंत्री गिरिराज पीएमओ से रोते हुए निकले थे। बता दें कि सोनिया गांधी के रंग-रूप को लेकर पिछले दिनों बिहार से सांसद गिरिराज ने आपत्तिजनक बयान दिया था।
उसके बाद कांग्रेस ने सोमवार को इस बयान को लेकर हंगामा किया था जिसके बाद गिरिराज को लोकसभा में खेद प्रकट करना पड़ा था। जानकारी के मुताबिक सोमवार को गिरिराज सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गए थे। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, मुलाकात के बाद जब वह दफ्तर से वापस निकल रहे थे तो उनकी आंखों में आंसू थे। हालांकि गिरिराज सिंह ने मंगलवार को इन बयानों को नकारा।
मेरी नहीं हुई पीएम से मुलाकात, फटकार की बात गलत
मीडिया में फटकार के बाद रोने की खबर आने के बाद गिरिराज सिंह ने इससे इनकार कर दिया। उन्होंने मंगलवार को कहा, ''कौन कह दिया कि मैं रोया था। मैंने पीएम से मुलाकात ही नहीं कि और न ही मैंने पीएम से मुलाकात का वक्त मांगा है तो फटकार लगाए जाने की बात कहां से आ गई। मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है। मीडिया बेसलेस खबरें चला रहा है।''
सोनिया को लेकर क्या कहा था गिरिराज ने
एक अप्रैल को बिहार में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ऑफ द रिकॉर्ड बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, ''अगर राजीव गांधी ने किसी और महिला से शादी की होती, कोई नाइजीरियन होती, जो गोरी नहीं होती तो क्या कांग्रेसी उसे अध्यक्ष के रूप में स्वीकार करते?'' गिरिराज ने राहुल गांधी को लेकर भी कहा था। उन्होंने कहा था कि राहुल का छुट्टी पर जाकर मलेशिया के विमान की तरह लापता हो गए हैं। हालांकि, मामले पर विवाद बढ़ने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर उन्होंने सोनिया या राहुल समेत किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाया है, तो उन्हें इसके लिए खेद है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...