आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 अप्रैल 2015

रांची में बिना नंबर प्लेट की बाइक चलाने पर धोनी का कटा चालान

रांची में बिना नंबर प्लेट की बाइक चलाने पर धोनी का कटा चालान
रांची। रांची। टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर रांची ट्रैफिक पुलिस ने बाइक पर गलत जगह नंबर लगाने के आरोप में 450 रुपए जुर्माना लगाया है। घटना मंगलवार की है। धोनी की बाइक पर नंबर मडगार्ड पर अंकित था। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, सोमवार को शहर में धोनी के घूमने के दौरान पुलिस की नजर नहीं पड़ी थी। मंगलवार को अखबार में बाइक का फोटो देखने के बाद गलती का पता चला। इसलिए उनका फाइन काटा गया। ट्रैफिक एसपी कार्तिक एस ने बताया कि जगन्नाथपुर यातायात प्रभारी ने फाइन काटा। फाइन की राशि लेने के लिए वह मंगलवार की रात धोनी के घर पहुंचे और फाइन की रसीद उनके घरवालों को दी। धोनी के पिता पान सिंह ने जुर्माने की राशि भरी।
क्या है मामला
धोनी सोमवार की सुबह बिना सुरक्षा घेरे के अपनी बुलेट से निकले और तीन घंटे तक रांची की सड़कों पर घूमते रहे। इस दौरान धोनी जिस हल्के हरे रंग की बुलेट पर सवार थे, उसमें आगे की नंबर प्लेट नहीं थी। हालांकि, बाइक का नंबर मड गार्ड पर लिखा था। मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस ने अखबारों में छपे फोटो देखकर बाइक का चालान काटा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...