आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 अप्रैल 2015

हम सब

हम सब जनाब अख्तर खान अकेला साहब के साथ कंधे से कन्धा मिला कर
अल्प संख्यक विकास के लिए कार्य करेगे।।
में प्रदेश अध्यक्ष निज़ाम कुरैशी साहब का शुक्रगुज़ार हूँ।। जिन्होंने अल्प संख्यकों के हम दर्द लगनशील ऊर्जावान हरदिल अज़ीज़ मेरे बड़े भाई जनाब अख्तर खान अकेला साहब को कोटा संम्भागीय अध्यक्ष बनया।।।और साथ ही मेरे जैसे नाचीज को मेरे बड़े भाई अख्तर खान अकेला साहब की जेरे निगरानी काम करने को चुना।।
मौहम्मद आरिफ़ नागौरी
कोटा संम्भागीय को-ऑर्डिनेटर
प्रदेश काँग्रेस कमेठी
अल्प संख्यक विभाग
राजस्थान - 09680888118

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...