आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अप्रैल 2015

आसाराम बोला- जेल में अफीम का दूध मिलता है, फिर कहा-नहीं-नहीं गंगाजल

मीडिया वालों को आसाराम ने पहले बोतल दिखाई और कहा जेल में अफीम का दूध मिलता है
मीडिया वालों को आसाराम ने पहले बोतल दिखाई और कहा जेल में अफीम का दूध मिलता है
जोधपुर| नाबालिग छात्रा के यौन शोषण के आरोप में यहां सेंट्रल जेल में बंद आसाराम को मंगलवार को पेशी पर अदालत लाया गया। पुलिस वाहन से उतरते हुए आसाराम ने वहां उपस्थित मीडिया के सामने एक बोतल दिखाते हुए कहा- देखो, इसमें क्या है? सेंट्रल जेल में सब कुछ मिलता है। बोतल में अफीम का दूध है। अगले ही पल आसाराम ने अपने होठों पर अंगुली रखते हुए चुप रहने का इशारा करते हुए कहा- किसी से कहना मत। कुछ पल रुक कर फिर कहा- बोतल में अफीम का दूध नहीं , इसमें तो गंगाजल है...। गंगाजल की बात कहने के कुछ पल बाद आसाराम ने हाथ ऊपर उठाते हुए कहा- जेल में सब कुछ ठीक है...हरि ऊं...।
...इधर आसाराम की निगरानी याचिका खारिज
राजस्थान हाईकोर्ट ने मंगलवार को अधीनस्थ अदालत के आदेश के विरुद्ध दायर आसाराम की निगरानी याचिका की सुनवाई करते हुए उसे खारिज कर दिया। नाबालिग छात्रा से दुराचार के मामले में आरोपी अासाराम के अधिवक्ताओं ने याचिका दायर कर कोर्ट को बताया कि पीड़िता की दसवीं की अंकतालिका को पुलिस ने पूर्व में रिकॉर्ड में पेश नहीं किया, लेकिन सब इंस्पेक्टर मुक्ता पारीक की गवाही के बाद अभियोजन अंकतालिका को रिकॉर्ड पर लेना चाहता है। अब अंकतालिका को रिकाॅर्ड पर लेना उचित नहीं है, जबकि उप राजकीय अधिवक्ता ने इसका विरोध किया। दोनों पक्षों को सुनने के बाद जस्टिस बनवारीलाल शर्मा ने निगरानी याचिका खारिज कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...