आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अप्रैल 2015

किसान ने खेत में परिवार संग लगाई फांसी, आम के पेड़ पर लटके मिले शव

किसान के परिवार ने एक साथ आम के पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली।
किसान के परिवार ने एक साथ आम के पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली।
अकोला. महाराष्ट्र के अकोला जिले के आस्टुल गांव में एक किसान परिवार ने अपने ही खेत में आम के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस घटना को हर पहलू से जांचने में जुटी है। आत्महत्या का कारण संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। इंगले परिवार के 5 सदस्यों के आत्महत्या करने का मामला उस समय उजागर हुआ जब गांव के पुलिस पटेल का बेटा सुबह खेत में सिंचाई के लिए गया था। उसी ने घटना की जानकारी गांव के लोगों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक चंद्रकिशोर मीणा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि कहीं यह हत्या का मामला तो नहीं है। पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अकोला के सर्वोपचार अस्पताल भेजा गया।

क्या है संपत्ति विवाद

संजय इंगले परिवार के पास 54 एकड़ पैतृक खेती है। जिसमें 31 एकड़ बागवानी की खेती संजय इंगले के परिवार के पास थी। इसकी कीमत करोड़ों रुपए है। खेती के समान बंटवारे को लेकर पातूर न्यायालय में मामला चल रहा है। संजय इंगले के पिता पूर्णाजी ज्ञानुजी इंगले यवतमाल के आईटीआई के प्राचार्य पद से सेवानिवृत्त होकर अकोला के रणपिसे नगर में रह रहे हैं। पूर्णाजी का निरंजन नाम का एक भाई था। उनके वारिसों के पास 23 एकड़ खेत है। खेत के समान बंटवारे को लेकर न्यायालय में विवाद चल रहा है।
खेत में मिलेे पांच शव
संजय पूर्णाजी इंगले (45), पत्नी मनीषा संजय इंगले (35), बेटी ऐश्वर्या संजय इंगले (19), बेटी मयूरी संजय इंगले (17), बेटा रोशन संजय इंगले (15) के शव संजय इंगले के निजी खेत में पाए गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...