आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 अप्रैल 2015

शाह ने लालू-नीतीश को कहा शून्य,बोले- दोनों का गठबंधन भी साबित होगा जीरो

पटना के गांधी मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते अमित शाह।
पटना के गांधी मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते अमित शाह।
पटना. साल के अंत में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नीतीश कुमार और लालू पर जमकर निशाना साधा। मंगलवार को पटना के गांधी मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, ''लालू जी मैं आपको बताना चाहता हूं कि शून्य और शून्य का योग शून्य ही होता है। आप लोग महागठबंधन करें या महा विलय बिहार में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की ही सरकार बनेगी।'' उन्होंने कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि जबतक बिहार में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार नहीं बन जाती वे चैन से नहीं बैठेंगे।
अमित शाह ने कहा कि बिहार में भाजपा सदस्यों की संख्या 90 लाख हो गई है। 90 लाख सदस्यों की यह फौज नीतीश और लालू के भ्रामक प्रचार का जवाब देगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपा सरकार ही बिहार का विकास कर सकती है। वह चाहते हैं कि आने वाले चुनाव में भाजपा की जीत हो और बिहार विकास के मामले में अग्रणी राज्यों की सूची में शामिल हो। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के बाद शायद अब राबड़ी सरकार आने वाली है। नीतीश की सरकार हो या लालू की ये बिहार का विकास नहीं कर सकते। बिहार का विकास सिर्फ बीजेपी की सरकार ही कर सकती है।
नीतीश ने घोंपा बीजेपी के पीठ में छूरा
अमित शाह ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने गठबंधन तोड़कर बीजेपी के पीठ में छूरा घोंपने का काम किया है। नीतीश के कारण अब बिहार में जंगल राज-टू कायम हो गया है। भाजपा बिहार को इस जंगल राज से मुक्ति दिलाएगी। भूमि अधिग्रहण के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि नीतीश ने किसानों की जमीन के लिए अनशन किया था। आज मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि बिहार में 12 चीनी मिलों की जमीनें कहां है। मॉल बनाने के लिए जमीन कहां से दी गई और अपने रिश्तेदारों और मंत्रियों को किसने जमीन बांटी है। अमित शाह ने कहा कि केंद्र का भूमि अधिग्रहण कानून किसानों के हित के लिए है। अधिग्रहित की गई एक-एक इंच जमीन का इस्तेमाल किसानों के विकास के लिए किया जाएगा, खेतों तक पानी लाने के लिए किया जाएगा।

राजनाथ सिंह ने कहा- परीक्षा में नकल कराकर बच्चों का भविष्य बिगाड़ रही सरकार
गांधी मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कुछ दिनों पहले अखबारों में परीक्षा केंद्रों पर खिड़की से लटककर नकल करा रहे युवकों की तस्वीरें छपी थी। छात्र परीक्षा में नकल कर रहे थे तब बिहार सरकार क्या कर रही थी। बिहार के बच्चों को क्यों नकल का सहारा लेना पड़ता है। राजनाथ ने कहा कि इससे सरकार बच्चों का भविष्य बिगाड़ रही है।
राजनाथ सिंह ने कहा कि राजनीति सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं की जाती। राजनीति देश और समाज बनाने के लिए की जाती है, लेकिन बिहार में राजनीति सिर्फ सरकार चलाने के लिए की जा रही है। सभा में उमड़ी भीड़ को देखकर राजनाथ सिंह ने कहा कि आपकी यह संख्या और जोश देखकर यह कह सकता हूं कि बिहार में भाजपा दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने वाली है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...