आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अप्रैल 2015

हर ज़ोर ज़ुल्म की टक्कर में संघर्ष हमारा नारा है ,

हर ज़ोर ज़ुल्म की टक्कर में संघर्ष हमारा नारा है ,,पर विश्वास कर लोगों के इन्साफ के लिए आंदोलन का स्वभाव रखने वाले भाई चन्द्रदीप सिंह आमेरा अपने इसी व्यवहार के कारण उद्योगनगर क्षेत्र कोटा के लोगों में लोकप्रिय है और इसीलिए उन्हें इस क्षेत्र के लोगों ने भारी वोटों से वार्ड पार्षद चुना था ,,भाई चन्द्रदीप आमेरा ,,सरल ,,विनम्र लेकिन अपने इरादों के प्रति कठोर ,,जंगजू ,,जुझारू ,,संघर्षशील व्यक्तित्व के धनी है ,,चन्द्रदीप आमेरा कांग्रेस के सक्रिय ,,सजग ,,सतर्क सिपाही है ,,यह प्रारम्भ से ही अपने क्षेत्र में कांग्रेस के विभिन्न पदों पर रहकर लोगन के हको के लिए धरने ,,प्रदर्शन और आंदोलन करते रहे है ,,,चन्द्रदीप आमेर राजीव ब्रिगेड ,,राजीव हित विकास समिति ,,राजीव फ़ोर्स ,,युथ कांग्रेस ,,शहर कांग्रेस से जुड़कर एक कुशल नेतृत्व ,,,जांबाज़ योद्धा की तरह कांग्रेस की हर लड़ाई में साथ जुड़े रहे है ,,,,,,,,,,,,,,,,चन्द्रदीप आमेरा अपने क्षेत्र के लोगों के लिए बस्ती के विकास के लिए हमेशा संघर्ष करते रहे हो और इस संघर्ष में उन्हें कई बार कांग्रेस के सत्ता में रहने के कारण अपने ही लोगों से टकराना भी पढ़ा है ,,अनेको बार प्रशासन से लोहा लेना पढ़ा ,,मुक़दमे दर्ज हुए ,,गिरफ्तारियां हुई ,,लेकिन चन्द्रदीप आमेरा अपने इलाक़े के लोगन के हको के संघर्ष के लिए डटे है ,,वोह कहते है ,,मेरे क्षेत्र के लोगों का मुझ पर विश्वास है ,,इन्हे मुझ से उम्मीदे है ,,मेरे कहने से ही यह में जहा कहता हूँ वह बिना किसी सवाल के एक मुश्त वोट डालते है ,,फिर में कैसे इन लोगों से विमुख हो सकता हूँ ,,चन्द्रदीप आमेरा कहते है ,,,,जो लोग मेरे है ,,जो लोग कांग्रेस के है ,,या फिर शोषित ,,उत्पीड़ित है अगर उनके संघर्ष के लिए ,,उनकी इन्साफ की लड़ाई के लिए ,,मेरी जान भी चली जाए तो मुझे ज़रा भी परवाह नहीं ,,वोह कहते है मुझे पद नहीं मुझे मेरे कार्यकर्ताओं ,,मेरे क्षेत्र की जनता का मान सम्मान ,,विकास और उनके लिए इंसाफ चाहिए ,,यही मेरे लिए पुरस्कार है ,,राजपूती आन बान शान के प्रतीक भाई चन्द्रदीप आमेरा ,,खामागणी के साथ लोगों का अभिवादन करते है और फिर लोगों की समस्याएं सुनकर नियमित कलेक्ट्रेट या फिर सम्बधित दफ्तरों में उनकी समस्याएं सुलझाने के लिए संघर्ष करते है ,,इसी लिए चन्द्रदीप आमेरा अपने क्षेत्र ,,अपने वार्ड ,,कांग्रेस में ज़िंदाबाद है ,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...