आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 मार्च 2015

बोले स्‍वामी स्वरूपानंद- गोमांस खाते थे साईं, शिवलिंग के ऊपर बना ताजमहल

वाराणसी. काशी में द्वारिका शारदा पीठाधीश्‍वर जगतगुरु शंकराचार्य स्‍वामी स्वरूपानंद सरस्‍वती ने सोमवार को साईं पर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि साईं मुसलमान थे। वे गोमांस खाते थे। फातिया पढ़ा करते थे। शिर्डी के साईं ट्रस्ट ने हिंदुओं को ठगकर 13 अरब से ज्यादा रुपए बनाए हैं। महाराष्ट्र सरकार ने 1300 एकड़ जमीन ट्रस्ट को दिया है। अजमेर में चिश्ती की दरगाह और ताजमहल के नीचे शिवलिंग मौजूद है।

वाराणसी के केदारघाट स्थित विद्यामठ में बातचीत में उन्होंने कहा कि 'सबका मालिक एक है', ये गुरुनानक जी की वाणी थी, साईं की नहीं। साईं मुसलमान थे। उनकी मूर्ति हिंदू मंदिरों में नहीं रखी जानी चाहिए। सरकार को इसे रोकना चाहिए। साईं पर धारावाहिक बनाकर चमत्कार दिखाकर जनता को बेवकूफ बनाया गया है। साईं ट्रस्ट ने 13 अरब से ज्यादा रुपए जमा किए हैं। ये पैसे देश के 13 अलग-अलग बैंकों में जमा हैं। साईं ट्रस्‍ट 1200 करोड़ रुपए से शताब्‍दी समारोह मनाकर हिंदुओं को ठगने की तैयारी में है।

उन्होंने कहा कि साईं बाबा को हिंदू देवताओं की मुद्रा में दिखाया जाता है। कभी वे कृष्ण की तरह बंसी बजाते हैं, कभी शेषनाग पर बैठते हैं, तो कभी शिव की मुद्रा में रहते हैं। साईं बाबा के जुड़े लोग गलत प्रचार कर रहे हैं।

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद की दीवारों पर भगवान के चित्र आज भी मौजूद हैं। फर्स्ट फ्लोर पर मस्जिद है, जबकि ग्राउंड फ्लोर पर आज भी मंदिर है। सामने नंदी विराजमान हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अजमेर में चिश्ती की मजार और ताजमहल के नीचे भी शिवलिंग है। मुस्लिम शासकों ने मंदिरों को जमकर तोड़ा और जगह-जगह मस्जिदों में शिवलिंग मौजूद है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...