आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 मार्च 2015

पांच बार सही साबित हो चुकी चाणक्य मछली की भविष्यवाणी-जीतेगा इंडिया

नई दिल्ली: कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स और ज्योतिष के जानकारों द्वारा भरोसा जताए जाने के बाद अब चेन्नई में चाणक्य 2 नाम की मछली ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया की जीत की भविष्यवाणी की है। यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर गुरुवार सुबह खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच जबरदस्त मुकाबले की उम्मीद की जा रही है। जीतने वाली टीम रविवार को मेलबर्न में न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेलेगी।
न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से सोशल मीडिया पर ट्वीट किए गए एक वीडियो में चाणक्य 2 नाम की इस मछली ने भारतीय झंडे को दो बार टच किया। दरअसल, मछली को एक एक्वेरियम में रखा गया है। इसमें दोनों देशों के झंडे को डाला गया। हर झंडे के नीचे लगी बास्केट में मछली का चारा था। बता दें कि 23 मार्च को भी चाणक्य 2 ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ न्यूजीलैंड की जीत की भविष्यवाणी की थी। इसके अलावा, मछली द्वारा की गई चारों क्वॉर्टर फाइनल की भविष्यवाणी भी सही साबित हुई थी। कुछ साल पहले विश्व कप फुटबॉल के दौरान पॉल नाम का ऑक्टोपस भी अपनी भविष्यावाणियों के लिए मशहूर हुआ था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...