आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 मार्च 2015

मोदी सोचते होंगे देश बचाने के लिए मुसलमानों को सबक सिखाया: प्रशांत भूषण


मोदी सोचते होंगे देश बचाने के लिए मुसलमानों को सबक सिखाया: प्रशांत भूषण
 
नई दिल्ली: नामी वकील और आम आदमी पार्टी के नेता प्रशांत भूषण ने पार्टी संयोजक केजरीवाल पर शुक्रवार को जमकर निशाना साधा। उन पर हमला बोलने के लिए उन्‍होंने पीएम मोदी का उदहारण दिया। कहा- मोदी भी यही सोचते होंगे कि उन्होंने देश को बचाने के लिए मुसलमानों को सबक सिखाया।
दरअसल, प्रशांत भूषण अपने और केजरीवाल के बीच हुई बातचीत के बारे में मीडिया को बता रहे थे। प्रशांत भूषण ने आरोप लगाया कि केजरीवाल तानाशाह प्रवृत्ति के शख्स हैं और अपने खिलाफ बोलने वाले लोगों को पार्टी में नहीं देखना चाहते। इसी क्रम में प्रशांत ने बताया, "मैंने अरविंद से कहा कि तुममें कई खूबियां हैं, लेकिन कुछ कमियां भी हैं। तुम अपने विरोधियों को सहन नहीं करते। तुम ये सोचते हो कि मेरी नीयत साफ है और मैं जो करता हूं वह सही है। इसलिए तुम कांग्रेस के समर्थन से सरकार बनाना चाहते हो। मैंने कहा कि इंदिरा भी सोचती होंगी कि इमरजेंसी लागू करना सही था, क्योंकि इससे देश बच गया और मोदी भी यही सोचते होंगे कि उन्होंने देश को बचाने के लिए मुसलमानों को सबक सिखाया। लेकिन नीयत के साथ माध्यम भी सही होना चाहिए।''
ता दें कि 2002 में गुजरात में हुए दंगों के बाद राज्य में तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका को लेकर सवाल उठे थे। मोदी को इस मामले की जांच के लिए बनी एसआईटी की ओर से क्लीन चिट दी जा चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...