आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 फ़रवरी 2015

खाना बनाते वक्‍त पल्लू गिर गया तो पति ने पीटा, सिर मुंडवा कर बाजार में घुमाया


मऊ/वाराणसी. मऊ में एक महिला के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है। रानीपुर थाना के नगपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की महज इसलिए जमकर पिटाई कर दी, क्योंकि खाना बनाते वक्त उसके सिर से पल्लू गिर गया था। इससे बौखलाए पति ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद उसका सिर मुंडवा दिया और पूरे बाजार में घुमाया। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने रविवार देर रात ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। मामले की तफ्तीश की जा रही है।
पीड़ित महिला।
पीड़ित महिला।
सुमन (बदला हुआ नाम) की खूबसूरती को देखकर ही पति मुन्ना चौहान ने उससे शादी की थी। शादी के बाद कुछ दिन तक सब कुछ ठीक रहा। धीरे-धीरे पत्नी की खूबसूरती उसके शक का कारण बनता गया। ऐसे में वह उस पर सैकड़ों बंदिशें लगाता था। बिना सिर पर पल्लू रखे पत्नी का घर पर रहना भी उसको गंवारा नहीं था। अक्सर इसे लेकर दोनों में तकरार होती रहती थी।
क्या था मामला
घटना रविवार देर शाम की है। मुन्ना चौहान जब काम से घर लौटा, तो उसकी पत्‍नी सुमन खाना बना रही थी। उसे साफ हिदायत थी कि घर में रहते हुए भी उसका पल्लू नहीं गिरना चाहिए। खाना बनाने के दौरान उसके सिर से घूंघट गिर गया। यह देखकर उसका पति‍ आक्रोशित हो गया। उसकी लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। बालों से घसीटते हुए बाहर ले गया। सिर मुंडवा दिया और बाजार में घुमाया। इस दौरान गांव के लोग मूकदर्शक बने रहे। इसके बाद पति उसको लेकर घर लौटा। दोबारा पिटाई करते हुए उसने कहा कि तुम्हारे बाल काट दिए हैं मैंने, अब तुम खूबसूरत नहीं दिखोगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...