आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 फ़रवरी 2015

पीएम मोदी कर सकते हैं अपना नाम लिखा हुआ सूट नीलाम


नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्पेशल सूट फिर चर्चा में है। महीन अक्षरों में पट्टियों पर 'नरेंद्र दामोदर मोदी' लिखे (मोनोग्राम किए गए) इस सूट के बारे में सूत्र बता रहे हैं कि प्रधानमंत्री इसकी नीलामी पर विचार कर रहे हैं।
फोटो: मोदी के सूट का एक हिस्सा, जिस पर महीन अक्षरों में नरेंद्र दामोदर दास मोदी लिखा हुआ है।
फोटो: मोदी के सूट का एक हिस्सा, जिस पर महीन अक्षरों में नरेंद्र दामोदर दास मोदी लिखा हुआ है।
बताया जा रहा है कि अगर सूट नीलाम होता है तो उससे हासिल राशि समाज कल्याण के लिए वाराणसी के एनजीओ को दी जाएगी। पीएम मोदी ने यह सूट पिछले महीने दिल्ली के हैदराबाद हाउस में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ मुलाकात के दौरान पहना था। बताया जा रहा है कि सूट को नीलाम किए जाने का सुझाव केंद्र सरकार के एक मंत्री की ओर से आया है।
दिल्ली में अभी खत्म हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाया और '10 लाख का सूट' करार दिया। जानकार मानते हैं कि इसका सीधा फायदा आम आदमी पार्टी को हुआ, जो लोगों को यह समझाने में कामयाब हुई कि भले ही मोदी पहले चाय बेचते रहे हों, लेकिन अब वे 10 लाख रुपए कीमत का सूट पहनते हैं। बीजेपी के कई नेताओं ने भी दबी जुबान सूट की वजह से भी आम लोगों के बीच आलोचना का शिकार बनने की बात कही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...