आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 फ़रवरी 2015

अकालियों ने की भाजपा नेताओं की पिटाई, कैबिनेट मंत्री के भाई पर चलाई गोली


तरनतारन, चंडीगढ़। एसडीएम दफ्तर में वोटर लिस्टों में संशोधन करवाने पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी के भाई राजा जोशी और उनके साथियों पर अकाली नेताओं ने मंगलवार को हमला कर फायरिंग की। पूर्व पार्षद राजा जोशी गोली से किसी तरह बच गए लेकिन अकालियों ने पुलिस की मौजूदगी में उनको और दो अन्य नेताओं को जमकर पीटा। अकालियों ने राजा जोशी की लाइसेंसी पिस्टल भी छीन ली। मारपीट में जख्मी भाजपा व्यापार सैल के जिला प्रधान गिरीश अग्रवाल को अस्पताल में भर्ती करवाया है।
राजा जोशी की पिटाई करते अकाली नेता। (गोल घेरे में पिस्टल)
राजा जोशी की पिटाई करते अकाली नेता। (गोल घेरे में पिस्टल)
मारपीट के बाद आरोपी गिरीश का मोबाइल फोन भी छीन ले गए। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस मुलाजिम मूकदर्शक बने रहे। घबराए एसडीएम अपने कमरे में कुंडी लगाकर बंद हाे गए। देर शाम आरोपी जोशी का पिस्टल पुलिस को दे आए।
सुखबीर और मजीठिया जिम्मेदार : जोशी
सुखबीर बादल और बिक्रम मजीठिया की शह पर ही अकाली नेता भाजपाइयों को पीट रहे हैं। मेरी कुर्सी रहे, न रहे, पार्टी वर्करों और परिवार पर आंच नहीं आने दूंगा। दो दिन बाद अपना फैसला लोगों के सामने रखूंगा। कमल शर्मा को दो-टूक कह दिया है कि चार मंत्री और सीपीएस लेकर अकालियों से लाठियां और गोलियां नहीं खाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...