आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 फ़रवरी 2015

बीजेपी के शत्रुघ्न सिन्हा ने की केजरीवाल की तारीफ, ममता बोलीं-AAP को दें वोट


नई दिल्ली: दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने से ऐन पहले एक्टर और बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने आप नेता अरविंद केजरीवाल की तारीफ करके अपनी पार्टी को सकते में डाल दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिन्हा ने कहा कि केजरीवाल एक अच्छे शख्स हैं और आम आदमी पार्टी बीजेपी को बराबर की टक्कर दे रही है। वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को दिल्लीवासियों से अपील की कि वे आम आदमी पार्टी को वोट दें। ममता ने टि्वटर पर लिखा, राजधानी के विकास और देश की जरूरत के मद्देनजर दिल्ली में रहने वाले आप सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि आम आदमी पार्टी को वोट दें। बता दें कि इससे पहले, बिहार की जेडीयू ने भी केजरीवाल के लिए चुनाव प्रचार करने पर रजामंदी दी थी। फंडिंग के मामले में आप पर उठ रहे सवाल के बाद खुद नीतीश केजरीवाल के बचाव में आए थे।
फाइल फोटो: शत्रुघ्न सिन्हा और ममता बनर्जी
फाइल फोटो: शत्रुघ्न सिन्हा और ममता बनर्जी
एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने कहा , ''दिल्ली में आप के जीतने के अच्छे चांस हैं, इसलिए आप मुझसे यह सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन हमारी पार्टी की सीएम कैंडिडेट किरण बेदी बहुत अच्छी हैं। दिल्ली की जंग साफ-सुथरी छबि वाली दो लोग किरण बेदी और अरविंद केजरीवाल के बीच है।'' ध्यान रहे कि बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर हवाला के जरिए पार्टी फंड इकट्ठा करने का आरोप लगाया है। ऐसे में अरविंद को ईमानदार कहकर शत्रुघ्न भाजपा के स्टैंड से असहमत नजर आ रहे हैं। वैसे, हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब बॉलिवुड से राजनीति में आए शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाइन से हटकर कोई बयान दिया है। उन्होंने इससे पहले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को भाजपा के चुनावी कैंपेन का चेहरा बनाए जाने के फैसले का कथित तौर पर विरोध किया था। उन्होंने कुछ महीनों पहले नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का योग्य उम्मीदवार बताया था। हालांकि, बाद में वे अपने इस बयान से पलट गए। सूत्रों के मुताबिक, शत्रुघ्न मोदी सरकार में मंत्री पद न मिलने से नाखुश हैं। हालांकि, पिछले महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के अन्य प्रमुख नेता मुंबई में हुई शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी में शामिल हुए थे।
तृणमूल के समर्थन पर राजनीति शुरू
दिल्ली चुनाव में ममता बनर्जी द्वारा आप को समर्थन दिए जाने की खबर आने के बाद आप नेता आशीष खेतान ने कहा कि सहयोग कहीं से भी मिले, हम उसका स्वागत करते हैं। वहीं, बीजेपी के संबित पात्रा ने कहा, ''तृणमूल कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है। अपने जहाज को बचाने के बजाय वे आप के जहाज को बचाने में जुटी हैं।''

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...