आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 फ़रवरी 2015

हिंदू महासभा का एलान- मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले हिंदू को देंगे 1 लाख



हिंदू महासभा का एलान- मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले हिंदू को देंगे 1 लाख
पानीपत। हिसार |हिंदू महासभा एक बार फिर अपने विवादित बयान और अभियान की वजह से चर्चा में है। हिंदू महासभा ने ऐलान किया है कि जो भी हिंदू लड़का मुस्लिम या अन्य धर्म की लड़की के साथ शादी करेगा, उसे महासभा एक लाख रुपये की मदद देगी।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष धर्मपाल सिवाच ने शनिवार को माडल टाउन में हवन यज्ञ कर बहू लाओ बेटी बचाओ अभियान का वेलेंटाइंस डे के दिन आगाज किया। हिंदू महासभा ने इसे लव जेहाद के खिलाफ अभियान बताया है। वहीं हिंदू नेताओं ने कहा कि अपना वजूद बचाने के लिए हिंदुओं को अधिक बच्चे पैदा करके जनसंख्या को बढ़ाना चाहिए।
इससे पह ले हिंदू महासभा ने लड़कियों के जींस टॉप पहनने पर रोक लगाने संबंधी विवादित बयान दिया था। महासभा का मानना है कि यदि लड़कियां जींस टॉप नहीं पहनेंगी तो रेप की घटनाएं कम होंगी। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता महासभा के सीनियर प्रवक्ता ललित भारद्वाज ने की।

धर्मपाल सिवाच ने कहा कि युवा हिंदू अब कुंवारे नही रहेंगे। उन्होंने कहा कि हिंदू अब अपने धर्म की लड़कियों को छोड़ दूसरे धर्म की लड़कियों को अपने घर की बहू बनाकर इज्जत और मान सम्मान देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जो भी हिंदू युवक मुसलमान लड़की से शादी करेगा उसे हिंदू महासभा 1 लाख रुपये की सहायता देगी। इसके साथ ही उनके रोजगार के लिए भी प्रयास किए जाएंगे।
दो नाबालिग प्रेमी जोड़ों को लौटाया

धर्मपाल सिवाच ने मौके पर आए दो प्रेमी जोड़ों का विवाह इसलिए करने से मना कर दिया कि वे दोनों जोड़े नाबालिग थे, उन दोनो जोड़ों को हिंदू महासभा ने आश्वासन दिया कि तुम्हारे बालिग होने के उपरान्त हिंदू महासभा अपने खर्चे पर तुम्हारी शादी करवा देगी।
हिंदू राष्ट्र निर्माण के मुद्दे से भटकने पर हारी भाजपा
हिंदू महासभा के प्रदेशाध्यक्ष रमेश पानू ने हिंदुओं का आह्वान किया कि देश को हिंदू राष्ट बनाने के लिए अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर बनवाने के लिए और कश्मीर से धारा 370 हटवाने के लिए एकजुट हो जाओ। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम इसलिए हिंदुओं ने किया ताकी हिंदू राष्ट का निर्माण हो सके, लेकिन ऐसा नहीं होने से हिंदुओं में रोष बना हुआ है। इन मुद्दों पर कोई चर्चा नहीं होना, दिल्ली विधानसभा के चुनाव में भाजपा की हार का मुख्य कारण है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...