आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 जनवरी 2015

करोड़पति IAS का ड्रामा: तीन दिन में व्हीलचेयर से उठी और लगा दी दौड़


भोपाल. आय से अधिक संपत्ति मामले में मंगलवार को व्हीलचेयर पर जेल गई बर्खास्त आईएएस अफसर टीनू जोशी शनिवार को पैदल ही कोर्ट पहुंची। जैसे ही कैमरे देखे, कस्टडी में ही दौड़ लगाकर कोर्ट के अंदर चली गई। दो मिनट बाद ऑर्डर शीट पर साइन कर बाहर निकली और शॉल से मुंह छिपाते हुए बैरक में पहुंच गई। कोर्ट ने टीनू की न्यायिक हिरासत 30 जनवरी तक बढ़ा दी है। 
करोड़पति IAS का ड्रामा: तीन दिन में व्हीलचेयर से उठी और लगा दी दौड़
 
गायब हुई व्हीलचेयर...
 
आय से अधिक संपत्ति के मामले में लंबे समय से फरार चल रहीं बर्खास्त आईएएस अफसर टीनू जोशी ने मंगलवार, 13 जनवरी को अदालत में सरेंडर कर किया था। वे चिरायु अस्पताल की एंबुलेंस से अदालत पहुंची थीं। व्हीलचेयर से उन्हें कोर्ट रूम तक ले जाया गया था। बीमारी का हवाला देते हुए उनके वकील ने जमानत की मांग की थी, जिसे अदालत ने नामंजूर करते हुए उन्हें जेल भेजने का आदेश दिया था। 
 
इस मामले में टीनू के पति बर्खास्त आईएएस अफसर अरविंद जोशी अभी भी फरार चल रहे हैं। हालांकि 4 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद यानी 17 जनवरी को जब टीनू जोशी को कोर्ट में पेश किया गया, तब उनकी चाल बदली हुई थी। वे दूसरी मंजिल पर मौजूद कोर्ट तक तेज कदमों से सीढ़ियां चढ़ते पहुंचीं। वापसी के वक्त भी उनकी चाल तेज थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...