आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 जनवरी 2015

नेता को अपने ही कार्यकर्ताओं ने घसीट-घसीटकर पीटा, मारे लात-घूंसे


रायपुर। बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट सदानंद मार्कंडेय को घसीट-घसीटकर पीटने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पार्टी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। पार्टी ने प्रदेश महासचिव व कांकेर लोकसभा के प्रभारी मैनेजर प्रसाद मधुकर को निष्कासित कर दिया है।
बसपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में जमकर हंगामा कि‍या।
बसपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में जमकर हंगामा कि‍या।
नगरीय निकाय चुनाव की समीक्षा के लिए बसपा के न्यू राजेंद्रनगर स्थित प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को बैठक बुलाई गई थी। इसमें बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर आयोजन को लेकर भी चर्चा चल रही थी। इस दौरान चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कांकेर के कार्यकर्ताओं ने पहले तो बैठक में हंगामा किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष पार्टी को बिगाड़ रहे हैं। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की। उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मार्कंडेय और प्रभारी महामंत्री नर्मदा प्रसाद अहिरवार की पिटाई कर दी। इससे आक्रोशित पार्टी के पदाधिकारियों ने भी हाथापाई शुरू कर दी। कार्यालय के भीतर से बाहर तक झूमाझटकी होती रही और लात-घूंसे चलते रहे। कई पदाधिकारियों के कपड़े फट गए। पार्टी ने इस घटना को लेकर राजेंद्रनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।
 
पुलिस ने बसपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पांच धाराओं में अपराध दर्ज किया है। कांकेर के मैनेजर प्रसाद मधुकर, हेमलाल मेरिसा, गुडमेव मेरिसा, प्रहलाद सूर्यवंशी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, गाली गलौच करने और मिलकर मारपीट करने का आरोप है। सूत्रों की मानें तो पार्टी के दूसरे नेताओं की गुटीय लड़ाई के कारण यह हालात बने। इस घटना की रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को भी भेज दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...