आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 जनवरी 2015

नाराज फरियादी ने जनता दरबार में बिहार के मुख्यमंत्री पर फेंका जूता


पटना. एक युवक ने बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर जूता फेंका है। मांझी जनता दरबार में लोगों से मिल रहे थे। उसी दौरान छपरा के अमृतेष नाम के युवक ने सीएम की ओर जूता फेंक दिया। पुलिस उसे गिरफ्तार कर सचिवालय थाने ले गई।
पुलिस की गिरफ्त में जूता फेंकने वाला युवक।
पुलिस की गिरफ्त में जूता फेंकने वाला युवक।
युवक जनता दरबार में अपनी समस्याएं लेकर आया था। फरियाद सुनाने के बहाने वह मांझी के करीब पहुंचा और जूता निकाल कर उनकी तरफ फेंक दिया। वहां मौजूद लोगों ने जूता रोक लिया। पुलिस उसे पकड़कर जब बाहर ले जा रही थी, तभी उसने अपना दूसरा जूता भी सीएम की तरफ फेंक दिया। बताया जाता है कि युवक झूठे मुकदमे में खुद को पुलिस द्वारा फंसाए जाने से परेशान है। उसका कहना है कि जनता दरबार में केवल कागजों पर काम होता है और मुख्‍यमंत्री केवल बयानबाजी करते रहते हैं। गौरतलब है कि मांझी ने रविवार को भी एक बयान दिया था, जिसमें उन्‍होंने नक्‍सलियों द्वारा लेवी मांगने को जायज ठहराया था और कहा था कि उनके मंत्री उनकी सुनते ही नहीं हैं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...