आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 जनवरी 2015

साक्षी के बाद बंगाल बीजेपी के नेता बोले- पांच बच्चों को जन्म दें हिंदू महिलाएं


बीरभूम (पश्चिम बंगाल). विवादित बयान पर सांसद साक्षी महाराज को नोटिस जारी होने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी के नेता कोई सबक नहीं ले रहे हैं। अब पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता श्यामल गोस्वामी ने साक्षी महाराज से एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि हिंदू महिलाओं को पांच बच्चों को जन्म देना चाहिए। बीरभूम में गोस्वामी ने कहा, "मैं अपनी हिंदू मां और बहनों से कहना चाहता हूं कि अगर वे पांच बच्चों को जन्म नहीं देंगी, तो भविष्य में भारत में कोई भी हिंदू नहीं बचेगा।" ऐसे में हिंदू और सनातम धर्म को बचाने के लिए यह जरूरी है कि हर हिंदू महिला पांच बच्चों को जन्म दे। 
भाजपा नेता श्यामल गोस्वामी।
भाजपा नेता श्यामल गोस्वामी।
 
बता दें कि इससे पहले 58 वर्षीय साक्षी महाराज ने कहा कि हिंदू महिला को चार बच्चों को जन्म देना चाहिए। एक दिन बाद इस बयान से अपना पल्ला झाड़ते हुए उन्होंने कहा, "रात गई बात गई।" करीब एक हफ्ते तक उनके इस बयान पर विवाद चलता रहा। इसके बाद भाजपा ने साक्षी महाराज को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। हालांकि, मंगलवार को साक्षी महाराज ने नोटिस मिलने से इनकार कर दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...