आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 जनवरी 2015

हेलिकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, ड्रोन से हुई शादी की शूटिंग, देखने छत पर चढ़े लोग


जोधपुर. कस्बे के इतिहास में पहली बार दूल्हा-दुल्हन शादी के लिए चार सीटर हेलिकॉप्टर से पहुंचे। दूल्हा अंकित जैन के पिता किशोर कुमार का मुंबई में ज्वेलरी का व्यवसाय है। हेलिकॉप्टर दोपहर पौने बारह बजे कुंदेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में अस्थाई निर्मित हेलीपेड पर उतरा। यहां से दूल्हा-दुल्हन अपने आवास पहुंचे, जहां पारिवारिक रस्मों को पूरा किया गया।
हेलिकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, ड्रोन से हुई शादी की शूटिंग, देखने छत पर चढ़े लोग
दोपहर एक बजे कुंदेश्वर मंदिर के पास जैन बगीची में बनाए गए मंडप में शादी हुई। शादी की पूरी शूटिंग भी ड्रोन से हुई। शादी में गौतम पी.जैन, ललित मेहता, ताराचंद दुग्गा, सुरेश गुलेच्छा, अभय श्रीश्रीमाल ,पारस जैन, जसवंत मुणोत, नेमीचंद कटारिया आदि मौजूद थे।
जोधपुर में हुआ रिसेप्शन
दूल्हे के पिता किशोर कुमार व दुल्हन सरैया जैन के पिता कमलेश जैन तखतगढ़ के मूल निवासी है। शादी के बाद परिजनों से आशीर्वाद लेकर पौने चार बजे हेलीकॉप्टर से पुन: जोधपुर के लिए उड़ान भरी। रिसेप्शन जोधपुर स्थित उम्मेद पैलेस भवन में हुआ।
यादगार बनानी थी शादी
दूल्हे के पिता किशोर कुमार ने बताया कि शादी को यादगार बनाने के लिए यह सब किया गया। उन्होंने कहा कि शादी तखतगढ़ अपनी मातृभूमि में रखने का कारण कुछ नया करने का था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...