आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 दिसंबर 2014

PM मोदी ने दी प्रधानमंत्री पद छोड़ने की धमकी!!


नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संघ नेताओं को सीधी धमकी देते हुए साफ कह दिया कि या तो वे विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल जैसे अनुषांगिक संगठनों की मुहिम को रोकें अन्यथा स्वतंत्रता पूर्वक उन्हें काम करने नहीं दिया गया तो वह अपना पद छोड़ने में भी देर नहीं करेंगे।
इसके साथ ही मोदी ने संघ नेताओं से कहा कि जनता ने उन्हें पूर्ण बहुमत सुशासन, विकास और राष्ट्र निर्माण के लिए दिया है। इसलिए पहले अर्थव्यवस्था की गाड़ी पटरी पर लाना उनकी सरकार की प्राथमिकता है। राम मंदिर और दूसरे मुद्दे उसके बाद देखे जाएंगे। प्रधानमंत्री के आग्रह के बाद संघ नेतृत्व ने विहिप और बजरंग दल को अपने कदम पीछे खींचने के निर्देश दिए।
दिल्ली में प्रधानमंत्री के साथ संघ के कुछ शीर्ष नेताओं की बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें काम करने के लिए वक्त चाहिए। वह विदेशों में भारत की सकारात्मक छवि बनाकर निवेश आमंत्रित कर रहे हैं, जबकि विहिप और बजरंग दल की मुहिम सब किए कराए पर पानी फेर देगी और विपक्ष को सरकार व संघ परिवार के खिलाफ खड़े होने का मौका मिल जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...