आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 दिसंबर 2014

ट्रेन की चपेट में आने से दो हिस्‍सों में कटी महिला, साढ़े तीन घंटे तक रही जीवित




गोरखपुर. शहर में एक रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन की चपेट में आने से एक 40 साल की महिला का शरीर दो हिस्सों में कट गया। इसके बावजूद महिला साढ़े तीन घंटे तक जीवित रही। बाद में अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
मेडिकल कॉलेज में भर्ती ट्रेन हादसे का शिकार महिला। बाईं ओर रखा हुआ है महिला का कटा हुआ आधा भाग।
मेडिकल कॉलेज में भर्ती ट्रेन हादसे का शिकार महिला। बाईं ओर रखा हुआ है महिला का कटा हुआ आधा भाग।
शहर के तरंग रेलवे क्रॉसिंग के निकट स्थित आउटर सिग्‍नल के पास हादसा हुआ। हुमायूंपुर इलाके की दलित बस्ती की रहने वाली कुसुम रवि‍वार सुबह 7 बजे किसी काम से यहां से गुजर रही थी। इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गई। महिला का शरीर दो भागों में कट गया। शरीर के दोनों हिस्सों में कंपन होता रहा। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शरीर के दोनों हिस्सों को एंबुलेंस में रखकर जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां से उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। सुबह साढ़े 10 बजे के करीब महिला ने मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वॉर्ड में दम तोड़ दिया। 
 
घटना की वजह को लेकर अलग-अलग दावे
महिला के परिजनों का कहना है कि कुसुम सुबह नित्यक्रिया के लिए पटरी पर बैठी थी तभी अचानक ट्रेन आ गई। कोहरे के कारण वह ट्रेन देख नहीं सकी और उसकी चपेट में आ गई। वहीं, कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि सुबह सात बजे के आसपास एक मालगाड़ी आउटर सिग्नल पर काफी देर से खड़ी थी। कुसुम ट्रेन के नीचे से लाइन पार करने का प्रयास कर रही थी और अचानक ट्रेन के चलने से यह हादसा हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...