आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 दिसंबर 2014

आप के विधायक रहे अशोक चौहान बीजेपी में शामिल, बोले-मोदी से हुआ प्रभावित

फोटो : अशोक चौहान शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गए। 
 
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने आम आदमी पार्टी को एक बार फिर करारा झटका दिया है। आप नेता अशोक चौहान शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए।चौहान के अलावा कांग्रेस के पूर्व डीपीसीसी सेक्रेटरी राहुल भी बीजेपी में शामिल हुए। अंबेडकरनगर से विधायक रहे चौहान ने भाजपा में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा के बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की कार्यशैली पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि वह मोदी के काम करने के तरीके से काफी प्रभावित हैं, इसलिए उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है। 
 
गौरतलब है कि हाल ही में 'आप' के विधायक और पूर्व स्पीकर मनिंदर सिंह धीर भाजपा में शामिल हुए थे। धीर के अलावा दो अन्य आप नेता राजेश राजपाल और अश्विनी उपाध्याय भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं। विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा की न सिर्फ आक्रामक प्रचार अभियान चलाने की योजना है, बल्कि वह विपक्षी पार्टियों के तेजतर्रार व जनाधार वाले नेताओं को अपने साथ जोड़ने की कोशिश भी कर रही है। इसके लिए कांग्रेस के साथ ही 'आप' के कई नेताओं से संपर्क किया जा रहा है। 
 
प्रदेश अध्यक्ष बोले, जारी रहेगा आने वालों का सिलसिला 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि यह सिलसिला चलता रहेगा। कांग्रेस और 'आप' के कई नेता भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा, ''भाजपा में 'आप' और कांग्रेस व अन्य पार्टियों के नेताओं के शामिल होने का यह दौर इसलिए शुरू हुआ है, क्योंकि बीजेपी देश को सही दिशा में ले जाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।'' उपाध्याय ने केजरीवाल के विदेशी दौरे पर सीधे तौर पर टिप्पणी न करते हुए कहा कि लोग कहीं जाएं और कुछ भी करें, लेकिन दिल्ली में भाजपा ही सरकार बनाएगी।
 
 'आप' ने कहा- टिकट नहीं मिलने पर भाजपा में गए चौहान 
'आप' नेता सत्येंद्र जैन ने चौहान के भाजपा में शामिल होने के मसले पर कहा कि चौहान को 'आप' की ओर से टिकट नहीं मिलना था। इसी वजह से वह भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने स्पष्ट किया कि चौहान पर कुछ आरोप थे, जिनके चलते उन्हें टिकट नहीं दिया जाना तय था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...