आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 दिसंबर 2014

हिंदू महासभा के फिर विवादित बोल- छोटे कपड़े पहनने वाली लड़कियां वेश्या घोषित हों

हिंदू महासभा के फिर विवादित बोल- छोटे कपड़े पहनने वाली लड़कियां वेश्या घोषित हों
(फाइल फोटो : चंद्रप्रकाश कौशिक, अध्यक्ष हिंदू महासभा)
 
नई दिल्ली। फिल्मों में आइटम डांस करने वाली अभिनेत्रियों को वेश्या घोषित करने की मांग करने वाली अखिल भारतीय हिन्दू महासभा की ओर से एक और विवादित बयान दिया गया है। हिंदू महासभा के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश कौशिक ने कहा है कि सिर्फ आइटम गर्ल्स ही नहीं, वेस्टर्न ड्रेस के नाम पर छोटे कपड़े पहनने वाली सभी लड़कियों को वेश्या घोषित किया जाना चाहिए। उनके मुताबिक, वह इस संबंध में एक नया कानून लाने की मांग मोदी सरकार से करेंगे। बता दें कि हाल ही में महासभा की यूपी इकाई के प्रमुख नवीन त्यागी ने कहा था कि छोटे कपड़े पहन कर फिल्मों में आइटम डांस करने वाली अभिनेत्रियों को वेश्या घोषित किया जाना चाहिए। त्यागी ने इससे पहले स्कूल-कॉलेजों में लड़कियों के स्कर्ट-जींस पहनने और मोबाइल रखने पर पाबंदी लगाने की भी मांग की थी। 
 
कौशिक ने शनिवार को कहा कि भारत की संस्कृति को बचाने के लिए हिंदू महासभा हरसंभव कदम उठाएगी। पहले इस बारे में सरकार से कानून बनाने की मांग की जाएगी और अगर सरकार पीछे हटती है तो फिर महासभा सुप्रीम कोर्ट जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मसले पर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे और मांग करेंगे कि लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने पर रोक लगाने के संबंध में एक नया कानून लाया जाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...