आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 दिसंबर 2014

तुम देना साथ मेरा..गाकर दोबारा बीजेपी में शामिल हुए कुमार सानू

फोटो: कुमार शानू को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सदस्यता ग्रहण कराई। 
 
नई दिल्ली: मशहूर गायक कुमार सानू मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए। यह उनकी बीजेपी में दूसरी बार एंट्री है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सानू को सदस्यता ग्रहण करवाई। पदग्रहण करने के बाद कुमार सानू ने गाना गया, ''जब कोई बात बिगड़ जाए, जब कोई मुश्किल पड़ जाए, तुम देना साथ मेरा''। बता दें कि जब कुमार सानू ने 2004 में पहली बार बीजेपी ज्वॉइन की थी तो उन्होंने अटल जी की तारीफ में गाया था, ''अटलजी को देखा था तो ऐसा लगा, जैसा खिलता कमल।'' यह गाना '1942 ए लव स्टोरी' में उनके गाए गाने 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का पैरोडी था। 
 
कुमार सानू का असली नाम केदारनाथ भट्‌टाचार्य है। 2004 में उन्होंने तत्कालीन बीजेपी अध्यक्ष वेंकैया नायडू के कहने पर पार्टी ज्वॉइन की थी, लेकिन जल्द ही यह कहते हुए पार्टी छोड़ दी कि वह राजनीति की बजाए म्यूजिक पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं। 
 
पत्रकारों से बातचीत में सानू ने कहा कि वह चुनाव लड़ने के लिए बेकरार नहीं हैं। उनके मुताबिक, वह पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए वक्त निकालेंगे। बीजेपी फिर से ज्वॉइन करने के सवाल पर शानू ने कहा कि वह मानते हैं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में बहुत कुछ किया जा सकता है। सानू ने कहा कि वह पश्चिम बंगाल के पिछड़े इलाकों के लिए कुछ करना चाहते हैं। 
 
बता दें की बीजेपी पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी जमीन मजबूत करने की दिशा में लगातार काम कर रही है। हाल ही में पश्चिम बंगाल में आसानसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो को मंत्री बनाया गया है। रविवार को अमित शाह ने कोलकाता में रैली भी की थी। कुमार सानू को जोड़ना बीजेपी के मिशन बंगाल का ही हिस्सा माना जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...