आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 नवंबर 2014

मोदी पर बोले खुर्शीद- मेरे साथ हाथ की कुश्ती करते तो पता चलता कितने हैं मजबूत


 
जयपुर. कांग्रेस प्रवक्ता और पूर्व मंत्री सलमान खुर्शीद का कहना है कि राहुल गांधी ने दस साल तक हमारा साथ दिया जब हमने खाकर डकार भी नहीं ली, अब मुश्किल समय में हम उनका साथ कैसे छोड़ दें। जो बुरे वक्त में अपने नेता के साथ खड़ा नहीं हो सकता है वह कैसा नेता? शनिवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने जयपुर आए खुर्शीद ने भास्कर के बेबाक बातचीत की। 

केंद्र सरकार के कामकाज के सवाल पर खुर्शीद ने कहा कि, 2-4 साल बाद बताएंगे कि कैसी सरकार है? एक गांव को गोद लेना किसी एनजीओ, उद्योगपति और समाजसेवी का काम हो सकता है। सरकार की नजर में तो देश के सभी गांव बराबर होने चाहिए। हां, गरीब, दलित और अल्पसंख्यक वर्ग को देखते हुए किसी विशेष गांव पर ध्यान दिया जा सकता है। 
 
प्रधानमंत्री मोदी पर खुर्शीद ने कहा कि मोदी तो खुद अपने आपको ऐसे मजबूत बता रहे हैं जैसे कि इससे पहले देश में कोई मजबूत प्रधानमंत्री नहीं बना। राजीव गांधी और इंदिरा गांधी क्या मजबूत नेता नहीं थे। मोदी ने मेरे साथ हाथ की कुश्ती नहीं की, अगर करते तो पता चलता कि वो कितने मजबूत हैं। मोदी तो खुद एक नया फार्मूला हैं वे चाहे जैसे फार्मूले ला सकते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी और भाजपा को शायद यह धोखा हो गया है कि यह आखिरी चुनाव है। अमेरिका में ओबामा जीते थे तब भी लोग यही कर रहे थे कि अब वे नहीं हारने वाले। एक सप्ताह पहले ही आपने वहां का हाल देखा है। डेमोक्रेसी की यही ताकत है। इंदिरा गांधी 18 माह बाद ही फिर सत्ता में आ गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...