आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 नवंबर 2014

हेडमास्‍टर ने अफसर को लिखी चिट्ठी- स्कूल जाने में होती है परेशानी, दे दो हेलिकॉप्टर

(हेडमास्टर द्वारा लिखा गया पत्र। लाल घेरे में है विषय, जिसमें हेडमास्टर ने हेलिकॉप्टर की मांग की है।)
 
जम्मू. जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में सेरसुंधवा स्थित एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर का अाधिकारिक पत्र चर्चा का विषय बन गया है। हेडमास्टर ने रियासी के चीफ ऐजुकेशन ऑफिसर (सीईओ) को पत्र लिखकर स्कूल के लिए दो हेलिकॉप्टर देने की मांग की है, ताकि स्कूल के स्टाफ को परेशानी का सामना न करना पड़े। सीईओ अशोक कुमार का कहना है कि इस पत्र को लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं और हेडमास्टर से लिखित में जवाब मांगा गया है।
 
सीईओ को संबोधित पत्र में लिखा गया है कि उनका स्कूल दूर दराज इलाके में पड़ता है। इलाके में ट्रांसपोर्ट तथा कम्यूनिकेशन की परेशानी है, जिस कारण स्कूल का स्टाफ समय पर नहीं पहुंच पाता है। इसलिए मामले को आपकी नजर में लाते हुए हमारे स्कूल को दो हेलिकॉप्टर प्रदान किए जाए। एक हेडमास्टर के लिए तथा दूसरा स्कूल स्टाफ के लिए दिया जाए।
 
इस संदर्भ में स्कूल के हेडमास्टर से बात करने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। जबकि सीईओ रियासी का कहना था कि उनके पास अधिकारिक तौर पर ऐसा कोई पत्र नहीं आया है। उन्होंने हेडमास्टर से बात की है, जिसमें हेडमास्टर की तरफ से कहा गया कि उन्होंने ऐसा कोई पत्र नहीं लिखा है। हेडमास्टर का कहना था कि किसी ने स्कूल का लेटर पैड तथा मोहर चुरा कर उनके नाम से यह पत्र लिखा है। सीईओ का कहना था कि जांच के आदेश दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है।
हेडमास्‍टर ने अफसर को लिखी चिट्ठी- स्कूल जाने में होती है परेशानी, दें दो हेलिकॉप्टर

1 टिप्पणी:

  1. रोचक और हंगामेदार जानकारी प्रस्तुति के लिए धन्यवाद
    आगे का क्या नतीजा होता है इस बारे में भी लिखियेगा जरूर

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...