आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 नवंबर 2014

मौलाना ने वीडियो बना मदरसे में बार-बार किया बलात्‍कार, पति ने भी दिया साथ

मौलाना ने वीडियो बना मदरसे में बार-बार किया बलात्‍कार, पति ने भी दिया साथ
धार. डही में एक मदरसे के मौलाना ने महिला से ज्यादती कर उसका वीडियो बनाया। बाद में वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर बार-बार ज्यादती करता रहा। जब महिला ने इसकी शिकायत पति से की तो उसने कुछ करने के बजाय मौलाना को दुष्कर्म की सहमति दे दी। एक बार तो पति के सामने ही मौलाना ने महिला से ज्यादती की। आखिर महिला ने तंग आकर अपने मायके वालों को पूरी घटना बताई, तब मामला पुलिस तक पहुंचा। एसपी बीएस चौहान ने बताया डही मदरसे का मौलाना नोमान पिता अयाज नि. दाहोद अगस्त से ही महिला से ज्यादती कर रहा था।
महिला का पति वाहन चलाने का काम करता है। वह मूल रूप से खुड़ैल का रहने वाला है और डही में किराये का कमरा लेकर रह रहा है। महिला ने अपने मायके सेंधवा में जब दुष्कर्म की बात बताई तो उसके परिवार वालों ने शिकायत की। मौलाना नोमान को गिरफ्तार कर लिया गया है। पति की तलाश जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...