आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 नवंबर 2014

नशे में धुत लड़कियों ने की तोड़फोड़, एक का सिर फोड़ा तो एक को जड़े थप्पड़

(वरिंदर और उसकी संबंधी)
 
चंडीगढ़। सेक्टर-26 के क्रिस्टल डिस्क में आई दो लड़कियों ने बुधवार रात शराब के नशे में इसी डिस्क में आए सेक्टर-7 के वरिंदर से मारपीट की। इसके बाद पुलिस के सामने ही प्रेजिडेंट होटल के बाहर खड़ी कांग्रेस अध्यक्ष बीबी बहल और मनीमाजरा में रहने वाले अमित की कार के शीशे तोड़ दिए।
 
मौके पर पीसीआर जिप्सी में मौजूद दो पुलिस मुलाजिम इन दो लड़कियों को शांत करने के बजाय अमित और वरिंदर को ही समझाते रहे। अमित ने कंट्रोल रूम पर कॉल करके घटना की जानकारी दी तो एक और पीसीआर जिप्सी पहुंची, जिसमें लेडी कॉन्स्टेबल मौजूद थी। इसके बाद दोनों लड़कियों को गिरफ्तार किया गया। दोनों के खिलाफ तोड़फोड़ का केस दर्ज किया गया है। वरिंदर ने कोई शिकायत नहीं दी, इसलिए मारपीट का केस दर्ज नहीं किया गया है। लड़कियों की पहचान नवी बराड़ और अन्नू के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों लड़कियां सेक्टर-26 के क्रिस्टल डिस्क में आई थीं। यहां दोनों ने मिलकर शराब पी। रात को दोनों को ज्यादा नशा हो गया। रात करीब डेढ़ बजे दोनों डिस्क के बाहर वरिंदर और उसके साथ आई लड़की के साथ लड़ने लगे। मारपीट में वरिंदर के सिर पर चोट लगी और खून निकलने लगा। इसी बीच किसी ने फोन करके पुलिस को सूचना दी तो एक पीसीआर जिप्सी मौके पर पहुंची। 
 
इस जिप्सी में मौजूद दो पुलिस मुलाजिमों ने मारपीट कर रही लड़कियों को समझाने के बजाय शिकायतकर्ता को ही समझाते रहे। इतनी देर में दोनों लड़कियां प्रेजिडेंट होटल के बाहर पहुंच गईं। यहां मनीमाजरा के अमित अपनी कार के पास खड़े थे। तभी अन्नू उसकी कार के पास गिर गई। अमित ने पूछा कि क्या हुआ है तो उसने गालियां देनी शुरू कर दी। नवी ने अमित को थप्पड़ मारे। यह सब दो पीसीआर कर्मियों के सामने होता रहा। इसी बीच एक लड़की ने अमित की कार पर ईंट फेंकी, जिससे शीशा टूट गया। 
 
साथ में ही खड़ी बीबी बहल की कार का शीशा भी ईंट मारकर तोड़ दिया। अमित ने पीसीआर को फोन करके घटना के बारे में बताया। इतनी देर में बीबी बहल भी होटल से बाहर आ गए। थोड़ी देर में दूसरी पीसीआर जिप्सी पहुंची, जिसमें मौजूद लेडी कॉन्स्टेबल ने दोनों लड़कियों को जिप्सी में बैठाया। मेडिकल में दोनों लड़कियों के शराब पीने की पुष्टि हुई। बीबी बहल औऱ् अमित की शिकायत पर सेक्टर-26 थाना पुलिस ने अन्नू और नवी बराड़ के खिलाफ तोड़फोड़ का केस दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...