आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अक्तूबर 2014

मेरा देश ,,,मेरे देश की सरकार

मेरा देश ,,,मेरे देश की सरकार ,,,,मेरे देश के लोग अजीब है ,,यहां सरकार जानती है शराब से बर्बादी ,,तबाही और मोत आती है ,,,सरकार जानती है सिगरेट और तम्बाकू से लोगों को कैंसर होता है ,,लेकिन देश में नागरिकों के स्वास्थ्य संरक्षण सुरक्षा का संविधान लागू करने वाली हमारी सरकार यह सब चीज़े जो मोत और बर्बादी का सामान है ,,,,,,स्वास्थ्य के लिए हानिकारक लिख कर खूब महंगे दामों में बिकवाती है और फिर सरकार इस आमदनी को मंत्रियों के भ्रष्टाचार ,,सांसदों ,,विधायकों के वेतन भत्तो पर उड़ाती है ,,,,,इस अजीब बात पर आप भी चुप ,,सरकार भी चुप ,,में भी चुप ,,नरेंद्र मोदी भी चुप ,,सोनिया भी चुप ,,राहुल भी चुप ,,,,अन्ना भी चुप ,,,बाबा रामदेव भी चुप ,,,सुप्रीमकोर्ट भी चुप ,,,समाजसेवी संगठन भी चुप ,,सोशल मिडिया भी चुप ,,,महंगे विज्ञापन प्रकाशित और प्रसारित कर इस मोत के सामान को बिकवाने वाला बिकाऊ मिडिया भी चुप ,,है ना अजीब दुरंगा देश मेरा तिरंगे से जो प्यार करने का ऐलान करता है ,,है न मेरा अजीब देश जो वन्दे मातरम कहता है लेकिन रम बंद नहीं करवाता और मातम रम के कारण होते है तब भी चुप रहता है ,,,,,,,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...