आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 सितंबर 2014

देह व्यापार के आरोप में पकड़ी गई एक और एक्ट्रेस, घर में चला रही थी रैकेट



देह व्यापार के आरोप में पकड़ी गई एक और एक्ट्रेस, घर में चला रही थी रैकेट
 
मुंबई. श्वेता प्रसाद के बाद एक और एक्ट्रेस का नाम सेक्स स्कैंडल में आया है। इस एक्ट्रेस का नाम है दिव्या श्री, जिसने तेलुगु फिल्म 'बी टेक बाबू' में अभिनय किया है। पुलिस ने उसे उसके गुंटूर स्थित घर में ही सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा है। ख़बरों के अनुसार, गोपनीय सूत्रों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने दिव्या के घर छापा मारा, जहां वह रंगे हाथों पकड़ी गई।
 
पुलिस ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मॉडल और एक्ट्रेस दिव्या के अलावा एक्टर पवन कुमार, चंदू और उनके साथी सेक्स रैकेट में सक्रिय थे। पुलिस ने संकेत दिए हैं कि इस रैकेट के तार कई दिग्गज और कारोबारी घरानों से जुड़े हुए हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों बॉलीवुड फिल्म 'मकड़ी' में चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में नजर आई श्वेता बसु प्रसाद को सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया गया था। श्वेता ने पुलिस से कहा था कि इस तरह के काम में लिप्त वे पहली एक्ट्रेस नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...